विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जब न्यूज एंकर ने चैनल पर पति की मौत की पढ़ी ब्रेकिंग न्यूज

न्यूज एंकर के पति की महासमुंद के पिथौरा में एक सड़क हादसे में जान चली गई

FP Staff Updated On: Apr 08, 2017 10:41 PM IST

0
जब न्यूज एंकर ने चैनल पर पति की मौत की पढ़ी ब्रेकिंग न्यूज

एक न्यूज एंकर का काम क्या होता है.. आप कहेंगे टीवी पर खबरें पढ़ना. लेकिन छत्तीसगढ़ में एक न्यूज चैनल की एंकर को अपनी जिंदगी का सबसे दुखद और दर्दनाक न्यूज पढ़ना पड़ा.

छत्तीसगढ़ से चलने वाले आईबीसी 24 न्यूज चैनल में न्यूज रीडर सुप्रीत कौर ने ब्रेकिंग न्यूज में अपने ही पति की मौत की खबर पढ़ी. शनिवार सुबह रोज की तरह सुप्रीत अपने दफ्तर पहुंची और शिड्यूल टाइम पर स्टूडियो में जाकर मार्निंग बुलेटिन पढ़ने लगी.

बुलेटिन के दौरान महासमुंद जिले के पिथौरा में एक सड़क हादसे की खबर मिली तो एंकर ने उसकी ब्रेकिंग न्यूज पढ़ी. लेकिन एंकर को जरा भी अंदाजा नहीं था कि था जिस सड़क हादसे को वो ब्रेकिंग न्यूज के तौर पर पढ़ रही है उसमें उसके पति की भी जान चली गई है.

न्यूज एंकर के पति की सड़क हादसे में मौत

एंकर ने खबर पढ़ने के दौरान रिपोर्टर से फोन पर दुर्घटना की जानकारी ली. जिसमें रिपोर्टर ने बताया कि गाड़ी में 5 लोग सवार थे जिसकी बेकाबू ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए.

हालांकि रिपोर्टर मरने वालों के नाम नहीं बता पाया. सुप्रीत को याद आया कि जिस जगह ये हादसा हुआ उसी रूट पर उसके पति भी अपने 4 दोस्तों के साथ गए हुए हैं. हिला देने वाली इस खबर सुनने के बाद सुप्रीत टूट गई और बुलेटिन खत्म करने के बाद स्टूडियो से फौरन बाहर निकल गई. सुप्रीत यहां से सीधा हादसे वाली जगह गई थीं फिर वो वापस ऑफिस लौट आईं.

महिला एंकर के सहयोगी राजेश मिश्रा ने घटना पर कहा कि, 'आज सुबह सुप्रीत बुलेटिन पढ़ रही थी, तभी खबर आई की पिथौरा में एक्सीडेंट हुआ है. सुप्रीत ने खबर में फोनो लिया, फोनो लेते वक्त उसे अहसास हो गया था, लेकिन उसने धैर्यपूर्वक बुलेटिन पढ़ा, ऐसा कर पाना बड़ा हिम्मत का काम है. उसके काम के प्रति जज्बे को सैल्यूट करता हूं.'

वहीं, सुप्रीत की सहयोगियों का कहना है कि, 'वह बहुत बहादुर महिला है. हमें गर्व है कि वह हमारी एंकर है लेकिन इस घटना से आज हम सभी लोग गहरे सदमे में हैं.'

28 साल की सुप्रीत कौर भिलाई की रहने वाली हैं. उनकी शादी एक साल पहले अभय दावड़े के साथ हुई थी. सुप्रीत अपने पति के साथ रायपुर में रहती थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi