S M L

मायावती पर अभद्र टिप्पणी से महिला आयोग नाराज, MLA साधना सिंह को भेजेगी नोटिस

वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने साधना सिंह के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि, 'हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है पर मायावती के खिलाफ ऐसी अपमानजनक टिप्पणी से सहमत नहीं है

Updated On: Jan 20, 2019 01:31 PM IST

FP Staff

0
मायावती पर अभद्र टिप्पणी से महिला आयोग नाराज, MLA साधना सिंह को भेजेगी नोटिस

बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने कार्रवाई करने का फैसला किया है. महिला आयोग ने ये फैसला साधना सिंह के बीएसपी सुप्रीमो मायावती को लेकर अभद्र बयान को देखते हुए लिया है. महिला आयोग ने स्वतः सज्ञान लेते हुए साधना सिंह को नोटिस भेजने का फैसला किया है. महिला आयोग ये नोटिस मायावती पर की गई साधना की अभद्र टिप्पणी के लिए भेजेगी और उनसे जवाब मांगेगी.

क्या था साधना सिंह का बयान?

दरअसल शनिवार को बबुरी में किसान कुंभ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया. जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा कि जिस दिन महिला का ब्लाउज, पेटीकोट, साड़ी फट जाए, वो महिला न सत्ता के लिए आगे आती है. उसको पूरे देश की महिला कलंकित मानती है. वो तो किन्नर से भी ज्यादा बत्तर है क्योंकि वो ते न नर है न महिला.

विधायक इतने पर भी नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि एक महिला सबकुछ भूल सकती है लेकिन अपमान नहीं भूल सकती. इस महिला ने सत्ता के लिए गेस्ट हाउस कांड भुला दिया. मैं उनके इस कदम की निंदा करती हूं. इस दौरान साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.

वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने साधना सिंह के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि, 'हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है पर मायावती के खिलाफ ऐसी अपमानजनक टिप्पणी से सहमत नहीं है. वह हमारे दलित समुदाय की एक मजबूत महिला हैं. अगर ऐसा बयान हमारी पार्टी में से किसी ने दिया होता तो मैंने निश्चित रूप से कार्रवाई की होती.'

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi