S M L

यौन दुर्व्यवहार के आरोप के बाद मुख्यमंत्री पी विजयन से मिले एनसीपी के मंत्री

कल मलायलम के एक समाचार चैनल ने एक ऑडियो क्लिप चलाया था जिसमें सशीन्द्रन की आवाज थी.

Bhasha Updated On: Mar 27, 2017 02:20 PM IST

0
यौन दुर्व्यवहार के आरोप के बाद मुख्यमंत्री पी विजयन से मिले एनसीपी के मंत्री

यौन र्दुव्‍यवहार के आरोपों के बाद इस्तीफा देने वाले केरल के परिवहन मंत्री एके सशीन्द्रन ने आज मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन से मुलाकात की. मुलाकात के बाद सशीन्द्रन ने कहा कि इस मामले की जांच का आदेश दिया जाएगा.

बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में सुशीन्द्रन ने कहा कि उन्होंने विजयन से कहा है कि एक महिला से उनकी कथित फोन बातचीत की खबरों में कुछ ‘अप्राकृतिक’ था जिसे कल एक टेलीविजन चैनल पर प्रसारित किया गया था.

उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री जांच का आदेश देंगे। लेकिन जांच कौन करेगा और इसमें कितना समय लगेगा ये मैं नहीं जानता.

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंत्री का पद उनके लिए महत्वपूर्ण नहीं है लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी बेगुनाही साबित हो.

राज्य के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने भी सोमवार सुबह सचिवालय में मुख्यमंत्री से बातचीत की. बेहरा ने कहा कि उन्हें सशीन्द्रन के खिलाफ आरोप पर अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

कल मलायलम के एक समाचार चैनल ने एक ऑडियो क्लिप चलाया था जिसमें सशीन्द्रन एक महिला के साथ यौन मसले पर बातचीत कर रहे थे.

इस बीच, एनसीपी के राज्य अध्यक्ष उझावूर विजयन ने कहा कि गतिविधियों को देखते हुये कल पार्टी की एक बैठक बुलायी जाएगी. एनसीपी के विधानसभा में दो विधायक सशीन्द्रन और थॉमस चांडी हैं.

सशीन्द्रन के इस्तीफे के बाद अपनी पार्टी की ओर से मंत्री का पद भरे जाने की उनकी मांग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'यह निर्णय कल लिया जाएगा कि मंत्री का पद भरा जाए या नहीं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi