S M L

छत्तीसगढ़: CM के दौरे से पहले नक्सलियों ने BJP सांसद का घर उड़ाया

नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर फॉर्म हाउस के एक हिस्से को उड़ा दिया है. हमले के वक्त फॉर्म हाउस में कोई नहीं था जिससे किसी की भी जान नहीं गई

FP Staff Updated On: May 23, 2018 02:46 PM IST

0
छत्तीसगढ़: CM के दौरे से पहले नक्सलियों ने BJP सांसद का घर उड़ाया

छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों ने बीजेपी सांसद विक्रम उसेंडी के फॉर्म हाउस को निशाना बनाया है. नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर फॉर्म हाउस के एक हिस्से को उड़ा दिया है. हमले के वक्त फॉर्म हाउस में कोई नहीं था जिससे किसी की भी जान नहीं गई.

पुलिस के अनुसार ताडोकी थाना क्षेत्र के बोंदानार गांव में स्थित बीजेपी सांसद विक्रम उसेंडी के फार्म हाउस को मंगलवार रात विस्फोट कर उड़ा दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हथियारबंद नक्सलियों का एक समूह उसेंडी के फार्म हाउस में पहुंचा और वहां के चौकीदार को मारपीट कर भगा दिया. विस्फोट में फार्म हाउस के 2 कमरे ढह गए. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए.

पुलिस को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और नक्सलियों की धर-पकड़ के लिए अभियान शुरू किया गया है.

विक्रम उसेंडी कांकेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के सांसद हैं.

बता दें कि बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह कांकेर के अंतागढ़ विकास मुख्यालय में मुख्यमंत्री कन्या विवाह कार्यक्रम में शरीक होने के लिए यहां का दौरा करने वाले हैं. सीएम के दौरे से पहले यहां नक्सलियों द्वारा विस्फोट की इस घटना को अंजाम देने से हड़कंप मच गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi