S M L

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, 5 BSF जवान समेत 6 लोग घायल

नक्सलियों ने बीजापुर से 7 किलोमीटर दूर बीजापुर घट्टी में IED ब्लास्ट किया जिससे बीएसएफ के 4 जवान और एक डीआरजी घायल हो गए. एक नागरिक भी घायल हुआ है. इन सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती लाया गया है

Updated On: Nov 14, 2018 11:02 AM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला, 5 BSF जवान समेत 6 लोग घायल

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के बीजापुर में नक्सलियों ने बड़ा हमला किया है. घात लगाकर किए गए इस हमले में 6 लोगों के घायल होने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह नक्‍सलियों ने बीएसएफ की टुकड़ी पर हमला कर दिया. यह जवान दो दिन पहले हुए चुनावी ड्यूटी से कैंप वापस लौट रहे थे. नक्‍सलियों ने जवानों की एंटी लैंड माइन व्हीकल को निशाना बनाया है.

एंटी नक्सल ऑपरेशन के डीआईजी पी. सुंदरराज ने बताया कि यह हमला बीजापुर से 7 किलोमीटर दूर बीजापुर घट्टी में हुआ. इस हमले में बीएसएफ के 414वें बटालियन के 4 जवान और एक डीआरजी (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड) घायल हुए हैं. इनके अलवा 1 नागरिक भी इसमें घायल हुआ है. इन सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती लाया गया है.

ताजा समाचार के मुताबिक यहां नक्‍सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है.

बता दें कि 12 नवंबर को हुए छत्तीसगढ़ के पहले चरण के चुनाव में बीजापुर में भी मतदान हुआ था. राज्य में 20 नवंबर को दूसरे चरण का चुनाव होना है. जिसमें शेष 78 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi