S M L

राजस्थान में धुआंधार प्रचार करने वाले सिद्धू को डॉक्टरों की सलाह- 5 दिन करो आराम, नहीं तो चली जाएगी आवाज

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को डॉक्टरों ने कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है

Updated On: Dec 06, 2018 02:19 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान में धुआंधार प्रचार करने वाले सिद्धू को डॉक्टरों की सलाह- 5 दिन करो आराम, नहीं तो चली जाएगी आवाज

अपनी बेबाक शैली और बोलने के अपने अनोखे अंदाज से अपने विरोधियों पर निशाना साधने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को डॉक्टरों ने कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है. पंजाब के निकाय, पर्यटन तथा सांस्कृतिक मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को तीन से पांच दिन तक आराम करने को कहा गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डॉक्टरों ने उन्हें ये सलाह इसलिए दी है, क्योंकि सिद्धू अपनी आवाज खो सकते थे.

आपको बता दें कि सिद्धू पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले उनपर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लेकर निशाना साधा गया. इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पर अपनी टिप्पणी को लेकर उन्हें पंजाब में अपने ही साथियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. इस सवाल पर कि अपने कैप्टन के सुझाव को ना मानते हुए आप पाकिस्तान क्यों चले गए? सिद्धू ने कहा था कि आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं? ओह! कैप्टन अमिंदर सिंह. वो तो आर्मी कैप्टन हैं. मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं. कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी ही हैं.

सिद्धू के इस बयान से बौखलाए, अन्य कैबिनेट मंत्रियों ने उनके इस्तीफे की मांग उठानी शुरू कर दी. मंत्रियों का कहना है कि अगर सिद्धू अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं मानते तो उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

अमरिंदर सिंह ने करतापुर कॉरिडोर के कार्यक्रम में शरीक होने वाले पाकिस्तान के निमंत्रण को अस्वीकार्य कर दिया था. इसके साथ ही वो सिद्धू के इस कार्यक्रम में शरीक होने से भी नाराज थे. हालांकि सिद्धू ने उनकी नाराजगी पर कहा कि वह उनके पिता समान हैं. पहले भी किसी को बिना बताए वो बाहर जाते रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi