S M L

गुरुग्राम: शिवसेना पर मीट की दुकानें जबरन बंद करवाने का आरोप

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अगर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने दुकानों को जबरन बंद कराया है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी

Updated On: Sep 22, 2017 01:45 PM IST

Bhasha

0
गुरुग्राम: शिवसेना पर मीट की दुकानें जबरन बंद करवाने का आरोप

हरियाणा के गुड़गांव में नवरात्र के मद्देनजर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मांस और चिकन की 500 से ज्यादा दुकानों को कथित तौर पर बंद करा दिया है.

पार्टी के कार्यकर्ता गुरुवार को पालम विहार में जमा हुए और सूरत नगर, अशोक विहार, सेक्टर 5 और 9, पटौदी चौक, जैकबपुरा, सदर बाजार, खांडसा अनाज मंडी, बस स्टैंड, डीएलएफ क्षेत्र, सोहना और सेक्टर 14 बाजार में मांस की दुकानों को बंद करा दिया.

शिवसेना की गुड़गांव इकाई के महासचिव और प्रवक्ता ऋतु राज ने कहा कि उन्होंने मांस और चिकन की हर दुकान को नोटिस दिया था.

उन्होंने कहा, ‘इस बार हमने चिकन परोसने वाले रेस्तरां और अन्य फूड चेन्स को नोटिस नहीं दिया है क्योंकि वहां यह खुले में नहीं दिखा है. अगर कोई निर्देशों का पालन नहीं करेगा तो वो इसका नतीजा भुगतेगा.’ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मांसहारी व्यंजन परोसने वाले खाद्य इकाइयों को नोटिस देकर नवरात्र खत्म होने तक अपनी दुकानों को बंद करने को कहा.

राज ने कहा, ‘हमने मंगलवार को गुड़गांव के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह को ज्ञापन देकर अगले नौ दिनों तक कच्चे मांस की दुकानों को बंद करने की मांग की थी लेकिन प्रशासन ने गोश्त की दुकानों को बंद करने का आदेश नहीं दिया.’

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया, ‘हम मामले को देख रहे हैं. किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है.’ उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने दुकानों को जबरन बंद कराया है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में शिकायत दर्ज कराए जाने का इंतजार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi