S M L

तमिलनाडु: बस डिपो की बिल्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि 1952 में बनाई गई इमारत में TNSTC के ड्राइवर और कंडक्टर सो रहे थे

Updated On: Oct 20, 2017 11:02 AM IST

Bhasha

0
तमिलनाडु: बस डिपो की बिल्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत

तमिलनाडु के पोरयार में बस डिपो की छह दशक से ज्यादा पुरानी एक बिल्डिंग का हिस्सा गिर जाने के कारण आठ लोगों की मौत हो गई. मृतकों में डिपो में काम करने वाले कुछ कर्मचारी और ड्राइवर शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि 1952 में बनाई गई इमारत में TNSTC के चालक दल के सदस्य सो रहे थे और तड़के करीब साढ़े तीन बजे इसका एक हिस्सा गिर गया. इमारत गिरने से आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

तीन अन्य घायल को कराईकल जनरल अस्पताल ले जाया गया है. नागापट्टिनम के जिला क्लेक्टर डॉक्टर सी सुरेश कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और हादसे की जानकारी ली. अधिकारियों ने बताया कि राज्य के परिवहन मंत्री एमआर विजयभास्कर पोरयार के लिए रवाना हो गए हैं.

मारे जाने वाले 8 लोगों में सात ड्राइवर और एक बस कंडक्‍टर था. मृतकों की पहचान मुनियप्‍पन, चंद्रशेखर, रामालिंगम, धनपाल, प्रभाकर, अनबरासन, मन्‍नीवन्‍ना और बालू के तौर पर हुई. ये सभी बस डिपो में सो रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi