S M L

बेटी से छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो पिता की बेरहमी से कर दी हत्या

बेटी द्वारा दर्ज कराया गया मामला वापस लेने से इनकार करने पर आरोपी समेत सात लोगों ने उसके 55 साल के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी

Updated On: Sep 18, 2018 05:13 PM IST

Bhasha

0
बेटी से छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो पिता की बेरहमी से कर दी हत्या

छेड़छाड़ के आरोप में बेटी द्वारा दर्ज कराया गया मामला वापस लेने से इनकार करने पर आरोपी समेत सात लोगों ने उसके 55 साल के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इन सात लोगों में से एक के खिलाफ लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस उपाधीक्षक रत्नाकर नवले ने सोमवार को बताया कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. गिरफ्तार आरोपियों में सैय्यद सईद भी शामिल है जिसने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की थी.

उन्होंने कहा कि सईद ने 2015 में नासिक के मालेगांव कस्बे में महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी. महिला ने आरोपी के खिलाफ पावर्दी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और यह मामला स्थानीय अदालत में लंबित है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सईद महिला के पिता फजल मोहम्मद नवाब अली पर मामला वापस लेने के लिए दबाव डाल रहे थे लेकिन वह मामला वापस लेने से इनकार कर रहे थे.

शनिवार की रात सईद और उसके कुछ सहयोगियों ने महिला के पिता को उस वक्त रोका जब वह मोटरसाइकिल से मालेगांव में अपने घर लौट रहे थे. उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस घटना में महिला के पिता को गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अन्य की तलाश जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi