S M L

मेट्रो से द्वारका पहुंचे पीएम मोदी, सफर के दौरान यात्रियों में दिखी सेल्फी लेने की होड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एअरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया.

Updated On: Sep 20, 2018 10:15 PM IST

Bhasha

0
मेट्रो से द्वारका पहुंचे पीएम मोदी, सफर के दौरान यात्रियों में दिखी सेल्फी लेने की होड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एअरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया. मेट्रो अधिकारियों ने बताया कि यह यात्रा 14 मिनट में पूरी हुई. इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की स्थापना द्वारका के सेक्टर 25 में होगी.

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो की एअरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन में यात्रा की. वह दोपहर 3:13 बजे धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन से एक मेट्रो ट्रेन में सवार हुए और द्वारका के सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन तक यात्रा की. इसके बाद दोपहर 3:27 बजे वहां से रवाना हो गए.'

अधिकारी ने बताया कि वापसी में भी प्रधानमंत्री ने मेट्रो से यात्रा की और वह दोपहर 4:39 बजे द्वारका के सेक्टर 21 से सवार हुए और दोपहर 4:54 बजे धौला कुआं स्टेशन पर उतरे. प्रधानमंत्री को ट्रेन में देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए और इनमें से बहुत से लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली.

इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, 'दिल्ली मेट्रो में मुस्कान. कन्वेंशन सेंटर की आधारशिला रखने के बाद द्वारका से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान लोगों ने उनसे बात की.' प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस संबंध में कुछ तस्वीरें भी साझा कीं.

मोदी वीवीआईपी आवागमन के चलते लगने वाले यातायात जाम से बचने के लिए दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए अक्सर मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करते रहे हैं. इससे पहले जुलाई में दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जाए इन की भारत यात्रा के दौरान मोदी ने उनके साथ मोबाइल फोन विनिर्माण के लिए सैमसंग के प्रतिष्ठान के उद्घाटन के लिए नोएडा पहुंचने के लिए मेट्रो से यात्रा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi