S M L

जुबानी जंग के बाद जब मोदी और मनमोहन मिले तो मिलाया हाथ

चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान के कुछ अधिकारियों से मुलाकात की थी

FP Staff Updated On: Dec 13, 2017 03:20 PM IST

0
जुबानी जंग के बाद जब मोदी और मनमोहन मिले तो मिलाया हाथ

गुजरात प्रचार का दौर थम गया है. चुनाव प्रचार के दौरान चले आरोप-प्रत्यारोप के बीच बुधवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का आमना सामना हुआ. पीएम मोदी ने मनमोहन सिंह का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. फिर दोनों ने हाथ मिलाया.

क्या था मौका?

मौका था संसद भवन में हुए आतंकी हमले की 16वीं बरसी का. इस दौरान राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने संसद भवन में शहीदों को श्रद्धांजलि दी. शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से बड़े गर्मजोशी से मुलाकात की.

चुनाव प्रचार में क्या कहा था मोदी ने?

चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने गुजरात की रैली में मनमोहन सिंह पर कई आरोप लगाए थे. पीएम ने दावा किया था कि कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने पाकिस्तानियों से मुलाकात की थी. और उसके बाद ही मणिशंकर अय्यर ने उन्हें 'नीच' कहा था.पीएम का कहना था कि इस बैठक में मनमोहन सिंह भी शामिल थे. हालांकि अपने इस बयान के बाद अय्यर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.

क्या था मनमोहन का जवाब?

नरेंद्र मोदी के इस आरोप का जवाब देते हुए मनमोहन सिंह ने कहा था कि इस बयान के लिए मोदी को माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा था कि गुजरात चुनाव में पिछड़ने के बाद राजनीतिक फायदे के लिए इस कर तरह के झूठ का सहारा ले रहे हैं.

Gujarat Election Results 2017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi