live
S M L

ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री के साथ मेट्रो से अक्षरधाम पहुंचे नरेंद्र मोदी

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री चार दिन की यात्रा पर भारत आए हुए हैं

Updated On: Apr 10, 2017 06:22 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री के साथ मेट्रो से अक्षरधाम पहुंचे नरेंद्र मोदी

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैलकॉम टर्नबुल रविवार को चार दिवसीय भारत दौरे पर नई दिल्ली पहुंचे थे. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मैलकॉम टर्नबुल ने मेट्रो की सवारी की.

सोमवार दोपहर को मोदी और टर्नबुल हौज खास मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे. दोनों देशों के प्रतिनिधियों का स्वागत करने भारी संख्या में लोग पहुंचे. मोदी-मोदी के शोर के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

टर्नबुल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

दोनों प्रधानमंत्री मेट्रो में सवार होकर अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पहुंचे. टर्नबुल के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने अक्षरधाम में स्वामी नारायण के दर्शन किए. मोदी और टर्नबुल ने मंदिर परिसर भी घूमे.

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर भी शेयर की है. जो उन्होंने हौज खास से अक्षरधाम जाते हुए खींची है. मोदी ने लिखा ‘दिल्ली मेट्रो में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैलकॉम टर्नबुल के साथ. हम अक्षरधाम जा रहे हैं.’

पीएम मोदी के इस ट्वीट को मैलकॉम ने रीट्वीट भी किया है. मैलकॉम ने भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है ‘ब्लू लाइन दिल्ली मेट्रो में नरेंद्र मोदी के साथ. 2002 से 212 किलोमीटर और 159 स्टेशन तय कर चुकी है.’

दोनों देशों के प्रतिनिधि एक साथ काफी सहज नजर आए. दोनों कुछ देर अक्षरधाम की सीढ़ियों पर बैठे. ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री चार दिन की यात्रा पर भारत आए हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi