S M L

गुजरात: Statue Of Unity के पास गोदाम में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मंगलवार रात Statue Of Unity के पास गोदाम में अचानक आग लग गई. आग के ज्यादा फैलने से पहले फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने उसपर काबू पा लिया

Updated On: Feb 13, 2019 10:22 AM IST

FP Staff

0
गुजरात: Statue Of Unity के पास गोदाम में लगी आग, कोई हताहत नहीं

गुजरात के केवडिया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue Of Unity) के पास स्थित एक गोदाम में आग लग गई. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार बीती रात यहां अचानक आग लग गई. आग के ज्यादा फैलने से पहले फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने उसपर काबू पा लिया.

इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

देश-दुनिया से बड़ी संख्या में 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' देखने आते हैं पर्यटक

बता दें कि पिछले साल 31 अक्टूबर के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व के इस सबसे ऊंचे सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का अनावरण किया था. उद्घाटन के पहले ही दिन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए 27 हजार लोगों की भीड़ पहुंची थी.

सरदार सरोवर डैम के पास स्थित 182 मीटर ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को 2989 करोड़ की लागत से बनाया गया है. इस विशालकाय प्रतिमा को निहारने के लिए देश और दुनिया भर से लोग यहां बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं.

भारत के पहले गृह मंत्री रहे सरदार पटेल की प्रतिमा को देखने के लिए बच्चों का टिकट दर 60 रुपए का है जबकि व्यस्कों को इसके लिए 350 रुपए चुकाना होगा. 3 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए एंट्री फ्री रखी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi