S M L

अखिलेश के 'गधे वाले कमेंट' पर नाना पाटेकर को आया गुस्सा

नाना ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुआ कहा कि उन्हें और समय देना चाहिए

FP Staff Updated On: Feb 23, 2017 12:08 AM IST

0
अखिलेश के 'गधे वाले कमेंट' पर नाना पाटेकर को आया गुस्सा

नाना पाटेकर ने नोटबंदी के सवाल पर कहा कि इससे मुझे तो कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन सरकार को यह बताना चाहिए कि हम जो इनकम टैक्स भरते हैं उसका पैसा कहां जाता है.

सरकार जनता के टैक्स के पैसे का क्या करती है. नाना ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुआ कहा कि उन्हें और समय देना चाहिए. मोदीजी पर अभी सवाल क्यूं उठा रहे हैं, अभी तो ढ़ाई साल ही हुए हैं.

नाना पाटेकर से जब पूछा गया कि क्या वो खुद राजनीति में आना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता अगर मैं वहां गया तो मेरे बोलने पर पाबंदी लग जाएगी.

अन्ना हजारे और केजरीवाल के रिश्ते पर जब नाना से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जैसे ही आप राजनीति में जाते हैं आपके रास्ते बदल जाते हैं. नेताओं से कुछ मांगना नहीं चाहिए, उनसे दूर ही रहें तो बेहतर है.

किसानों के खुदकुशी के मुद्दे पर नाना पाटेकर ने कहा कि उनकी मदद करने की जरूरत है. पूरे देश वासियों को किसानों और जवानों के साथ खड़ा होना चाहिए.

आप सिर्फ एक सैनिक की बात क्यूं करते हो, 741 सैनिकों की मौत हुई है, उनके परिवार को दिलासा देना चाहिए. पैसा अहम नहीं है परिवार को लगना चाहिए कि हम और सरकार उनके साथ खड़े हैं.

नाना पाटेकर की फिल्म 'वेडिंग एनिवर्सरी' जल्द ही रिलीज होने वाली है, अपनी फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए नाना ने कहा कि हमारे वक्त पर गजरा देकर शादी की सालगिरह मनाया जाता था. लेकिन आज लोग दूसरों को दिखाने के लिए सालगिरह मनाते हैं, रिश्ते दिखावे के लिए हो गए हैं.

साभार: न्यूज़18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi