S M L

नेटवर्क18 के चैनलों के नाम और लोगो में हुआ ये बदलाव

देश के सबसे बड़े मीडिया समूह, नेटवर्क 18 की ओर से नई दिल्ली में आयोजित 'राइजिंग इंडिया समिट' में पीएम नरेंद्र मोदी 'नए लोगो' का उद्घाटन करेंगे

Updated On: Mar 16, 2018 07:40 PM IST

FP Staff

0
नेटवर्क18 के चैनलों के नाम और लोगो में हुआ ये बदलाव

नेटवर्क18 के प्रादेशिक चैनलों को एक बड़ी और नई पहचान मिल गई है. शुक्रवार शाम से बिहार, झारखंड, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, यूपी सहित नेटवर्क18 के सभी प्रादेशिक चैनल अब न्यूज18 पंजाब, न्यूज18 यूपी और इसी तरह से न्यूज18 राजस्थान और न्यूज18 बिहार, झारखंड हो गए.

नाम बदलने के साथ ही नया लोगो भी दिखाई देगा. अभी तक ये सभी प्रादेशिक चैनल ईटीवी पंजाब और ईटीवी यूपी-राजस्थान आदि नामों से जाने जाते थे. इसके साथ ही ईटीवी उर्दू भी अब न्यूज18 उर्दू के नाम से जाना जाएगा.

देश के सबसे बड़े मीडिया समूह, नेटवर्क 18 की ओर से नई दिल्ली में आयोजित 'राइजिंग इंडिया समिट' में पीएम नरेंद्र मोदी 'नए लोगो' का उद्घाटन करेंगे. 16-17 मार्च को होने वाले इस खास कार्यक्रम राइजिंग इंडिया समिट में देश के दिग्गज राजनेता, फ़िल्म और उद्योग जगत की हस्तियां समेत अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेता और उद्योगपति शामिल होंगे.

'राइजिंग इंडिया समिट' में पहले दिन पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य वक्ता होंगे. पीएम मोदी के अलावा पीयूष गोयल, नितिन गडकरी, सुरेश प्रभु और नीति आयोग के चेयरमैन अमिताभ कांत सहित तमाम हस्तियां मौजूद रहेंगी. समिट के दूसरे दिन कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi