live
S M L

रामगढ़: बीएसएफ ने विफल की घुसपैठ की कोशिश, 3 आतंकी ढेर

कुछ अन्य आतंकवादियों ने नगरोटा में एक आर्मी कैंप पर हमला किया...

Updated On: May 17, 2017 10:43 AM IST

FP Staff

0
रामगढ़: बीएसएफ ने विफल की घुसपैठ की कोशिश, 3 आतंकी ढेर

जम्मू और कश्मीर के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में आतंकियों ने मंगलवार सुबह सीमा सुरक्षा बल की चमलियाल पोस्ट पर हमला किया. सुरक्षाबलों द्वारा की गई जबावी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया गया. इस आतंकी हमले में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया है.

सर्च ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी पर लगा आईईडी फटने से बीएसएफ के डीआईजी घायल हो गए. इस विस्फोट में 4 जवान और घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: नगरोटा आर्मी कैंप पर हमले में 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

आतंकियों ने तारबंदी को काट कर अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने की कोशिश की. हालांकि बीएसएफ ने इसे विफल कर दिया. जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया.

दोनों ओर करीब चार घंटे तक मुठभेड़ चली. जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह आतंकियों ने घुसपैठ के इरादे से रामगढ़ सेक्टर के चमलियाल क्षेत्र में बीएसएफ की टुकड़ी पर हमला किया. बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जम्मू के मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है.

अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारतीय इलाके में घुसने की कोशिश ऐसे समय में की गई जब कुछ अन्य आतंकवादियों ने नगरोटा में एक आर्मी कैंप पर हमला किया. इस हमले में 3 भारतीय सुरक्षाकर्मियों और 2 आतंकवादियों की मौत की खबर है. न्यूज18 की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आतंकी नगरोटा आर्मी कैंप के अंदर भी घुस गए हैं. पहले कहा जा रहा था कि आतंकियों को कैंप के बाहर ही रोक लिया गया है.

लगातार दो आतंकी कार्रवाइयों को देखकर ऐसा लगता है कि आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश में थे. इन दोनों घटनाओं के बीच किसी संबंध की भी जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi