विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस हादसा: इन ट्रेनों पर पड़ा असर, देरी से यात्रियों को हुई मुश्किल

अधिकारियों ने बताया कि हादसे के कारण कसारा और असनगांव की उपनगरीय ट्रेने भी केवल तितवाला तक जा रही हैं

FP Staff Updated On: Aug 29, 2017 11:55 AM IST

0
नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस हादसा: इन ट्रेनों पर पड़ा असर, देरी से यात्रियों को हुई मुश्किल

नागपुर से मुंबई जा रही दुरंतो एक्सप्रेस तितवाला के नजदीक दुर्घटना का शिकार हो गई. इसके 9 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. सुबह 6.40 मिनट पर आसनगंज और वासिंद के बीच यह हादसा हुआ है. इस घटना की वजह से बाकी की कई ट्रेने भी देर से पहुंची.

जानकारी के मुताबिक बारिश के बाद ट्रैक से मलबा खिसकने की वजह से यह हादसा हुआ है. हालांकि कुछ यात्रियों के घायल होने की भी खबर है, लेकिन सही समय पर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

हादसे के कारण इन ट्रेनों में हुई देरी

नागपुर से नासिक जा रही ट्रेन भी देरी से पहुंची. अधिकारियों ने बताया कि हादसे के कारण कसारा और अासनगांव की उपनगरीय ट्रेने भी केवल तितवाला तक जा रही हैं.

मुंबई में सुबह को रवाना हुई सीएसएसटी-होराह गीतांजलि एक्सप्रेस को भी कल्याण-कर्जत-पुणे-दौंड-मनमाड के रास्तों से भेजा गया.

Daund_Junction_101

लोकल ट्रेनों में हुई 20 मिनट की देरी

थाने से सीएसएमटी जा रही उपनगरीय की लोकल ट्रेनों में भी 20 मिनट की देरी बताई गई. वहीं हार्बर लाइन ट्रेनों में सिर्फ 5 मिनट की देरी बताई गई.

लंबे दूरी के सफर वाली ट्रेनों में देरी

*12138 फिरोजपुर से सीएसएमटी पंजाब मेल इगतपुरी के लिए *22102 मनमाड से सीएसएमटी राज्यरानी एक्सप्रेस इगतपुरी के लिए *12110 मनमाड से सीएसएमटी पंचावटी एक्सप्रेस इगतपुरी के लिए *12118 मनमाड से एलटीटी एक्सप्रेस रद्द

इस हादसे की वजह से कई यात्रियों को देरी का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से मुंबई के कसारा जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हुईं. इसमें से अमरावती से मुंबई एक्सप्रेस, नागपुर से मुंबई विदर्भ और सेवाग्राम एक्सप्रेस भी शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi