S M L

नगालैंड: भारी बारिश के बाद CM नीफियू रियो ने मांगी पीएम मोदी से मदद

रियो ने लिखा है कि संसाधनों की कमी के कारण राज्य सरकार बारिश से उत्पन्न चुनौतियों से निपट नहीं पा रही है. ऐसे में केन्द्र से अंतरिम सहायता आवश्यक है

Bhasha Updated On: Aug 02, 2018 02:57 PM IST

0
नगालैंड: भारी बारिश के बाद CM नीफियू रियो ने मांगी पीएम मोदी से मदद

नगालैंड के मुख्यमंत्री नीफियू रियो ने राज्य में पिछले कुछ हफ्तों से जारी भारी बारिश के कारण उत्पन्न चुनौतियों से निपटने के लिए अंतरिम सहायता की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है.
 

रियो ने बुधवार को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा है कि नगालैंड में पिछले कुछ हफ्तों से भारी बारिश हो रही है. इसके कारण कई लोगों की मौत हुई है, ज्यादातर जिलों में लोगों को अपने घर छोड़ने पड़े हैं और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा है.

मीडिया में जारी चिट्ठी के अनुसार रियो ने पीएम को लिखा है कि कई जगहों से सड़क संपर्क टूट गया है, बिजली आपूर्ति बाधित है और संचार नेटवर्क भी काम नहीं कर रहा है.

मुख्यमंत्री ने लिखा है कि पेट्रोलियम सहित अन्य जरूरी चीजें जिला मुख्यालय तक पहुंच नहीं पा रही हैं और उनका स्टॉक तेजी से खत्म हो रहा है. कई जिलों से संपर्क पूरी तरह कट गया है.

रियो ने लिखा है कि संसाधनों की कमी के कारण राज्य सरकार बारिश से उत्पन्न चुनौतियों से निपट नहीं पा रही है. ऐसे में केन्द्र से अंतरिम सहायता आवश्यक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi