S M L

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बुधवार को अदालत में पेशी के लिए ले जाने के दौरान अदालत परिसर में एक महिला ने उसके चेहरे पर काली स्याही फेंक दी थी

Updated On: Aug 09, 2018 03:06 PM IST

FP Staff

0
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मुजफ्फपुर शेल्टर होम मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. गुरुवार को इस मामले में 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बुधवार को अदालत में पेशी के लिए ले जाने के दौरान अदालत परिसर में एक महिला ने उसके चेहरे पर काली स्याही फेंक दी. पुलिस ने इस आरोप में जन अधिकार पार्टी (जैप) की महिला कार्यकर्ता शीतल गुप्ता को हिरासत में ले लिया.

किस महिला ने फेंकी थी स्याही?

अदालत परिसर में ब्रजेश का विरोध करने पहुंचे जैप के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने अपनी पार्टी की उक्त महिला कार्यकर्ता को बेकसूर बताया और उसे हिरासत में लेकर अदालत में पेशी के लिए लाए गए अन्य अपराधियों के साथ अदालत सेल में रखे जाने के विरोध में ये लोग सेल के सामने धरने पर बैठ गए.

प्रेमचंद ने बताया कि ब्रजेश पर एक दूसरी महिला स्याही फेंककर फरार हो गई और पुलिस ने उसे पकड़ने के बजाए वहां खड़ी उनकी पार्टी की कार्यकर्ता शीतल गुप्ता को हिरासत में ले लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला कार्यकर्ता को थाने ले जाने के बजाए अदालत में पेशी के लिए लाए गए अन्य दुर्दांत अपराधियों के साथ उन्हें अदालत की सेल में बंद कर दिया है जिस पर उनकी आपत्ति है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi