S M L

बिहार हिट एंड रन केस: सुशील मोदी बोले- दोषी को बचाने का सवाल ही नहीं

बिहार के डीजीपी पीके ठाकुर ने कहा है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है

Updated On: Feb 26, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
बिहार हिट एंड रन केस: सुशील मोदी बोले- दोषी को बचाने का सवाल ही नहीं

बिहार के मुज्फ्फरपुर में शनिवार दोपहर एक दर्दनाक हादस हुआ. स्कूल परिसर में अनियंत्रित वाहन के घुसने से 9 बच्चों की मौत हो गई. जबकि 24 बच्चे घायल हो गए. बच्चों को रौंदने वाली गाड़ी बीजेपी प्रदेश महामंत्री की बताई जा रही है. इसपर पर बीजेपी का झंडा और नेम प्लेट पर मनोज बैठा का नाम लिखा हुआ था.

इस घटना को लेकर विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमला बोल रहा है. मुजफ्फरपुर हिट एंड रन मामले को लेकर आरजेडी के नेताओं ने सोमवार को बिहार विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. तो वहीं केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पटना में एक मार्च को पीएनटी कम्यूनिटी हाउस में होने वाली होली के जश्न का रद्द कर दिया है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस मसले पर कहा है कि आरोपी के संबंध बीजेपी से हों या आरजेडी से उसको बचाने का सवाल ही नहीं पैदा होता. मैंने कल मुजफ्फरपुर के एसपी को फोन कर उनसे सख्त कार्रवाई करने को कहा है. मासूम बच्चे मारे गए और इससे बड़ा कोई और अपराध हो ही नहीं सकता.

वहीं बिहार के डीजीपी पीके ठाकुर ने कहा है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. हमने कार के अंदर मिले मोबाइल फोन को सीज कर लिया है. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि गाड़ी बीजेपी नेता की थी या नहीं.

मिली जानकारी के अनुसार, बोलेरो चालक एक व्यक्ति को धक्का मारने के बाद भाग रहा था. इसी क्रम में उसने गाड़ी को स्कूल में घुसा दिया. इस घटना पर गुस्साए लोगों ने स्कूल के बेंच-डेस्क को आग के हवाले कर दिया था. हादसे में मरने वाले बच्चों में शाहजहां खातून, शहनाज खातून, नुसरत खातून, सलमान, साजिया, नीता कुमारी, रचना कुमारी, अनिशा, बिरजू कुमार शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi