S M L

शहीदों के परिजनों से बोले प्रियंका और राहुल: हमने भी अपने पिता को खोया है

राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए शामली के अमित कोरी के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचीं

Updated On: Feb 20, 2019 08:11 PM IST

FP Staff

0
शहीदों के परिजनों से बोले प्रियंका और राहुल: हमने भी अपने पिता को खोया है

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है. इसी कड़ी में बुधवार को अचानक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए शामली के अमित कोरी के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचीं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी दोनों ने शहीद अमित और प्रदीप के घर जाकर सांत्वना दी. इस दौरान राहुल ने शहीद के परिवार से कहा- 'हमने भी पिता को खोया है. आपका दर्द अच्छी तरह समझता हूं.' प्रियंका और राहुल मेरठ में बसे टीकरी गांव में स्थित शहीद अजय कुमार के घर भी जा सकते हैं. कांग्रेस नेताओं के आगमन के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है.

इससे पहले प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कैराना के मशहूर शिव शक्ति ढाबे में चाय भी पी. उनके साथ यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे. राहुल-प्रियंका की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

प्रियंका गांधी 11 फरवरी को चार दिन के लिए लखनऊ आई थीं. इस दौरान उन्होंने सभी 41 लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं के साथ मैराथन बैठक कर फीडबैक लिया था. साथ ही कहा था कि कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी.

गौरतलब है कि 23 जनवरी को प्रियंका को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाया गया था. दोनों को क्रमश: पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है.कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पुरजोर मेहनत कर रही हैं. वह लगातार बैठकें कर रही हैं.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi