S M L

शादी करने कोर्ट पहुंचा था कपल, लव जेहाद के नाम पर लोगों ने कर दी पिटाई

FP Staff Updated On: Jul 24, 2018 04:25 PM IST

0
शादी करने कोर्ट पहुंचा था कपल, लव जेहाद के नाम पर लोगों ने कर दी पिटाई

मध्य प्रदेश के रहने वाले एक मुस्लिम युवक की गाजियाबाद में सोमवार को जमकर पिटाई की गई. युवक के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल, मुस्लिम युवक बिजनौर की रहने वाली एक हिंदू लड़की से शादी करने के लिए मैरेज रजिस्ट्रार के पास पहुंचा था. अभी कोर्ट मैरेज की प्रक्रिया चल ही रही थी कि तभी कुछ युवक तहसील परिसर में घुस आए और युवक को पीटना शुरू कर दिया.

पिटाई कर रहे युवकों का आरोप था कि मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसाया है और अब उससे शादी करने जा रहा है. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का स्वत संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि युवक और युवती दोनों ही बालिग हैं और वे अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं. जिन लोगों ने भी इनके साथ ऐसा व्यवहार किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बिजनौर की रहने वाली युवती और मध्यप्रदेश का युवक दोनों ही नोएडा स्थित एक कंपनी में जॉब करते हैं. दोनों ही बालिग़ हैं. सोमवार को दोनों तहसील में मैरिज रजिस्टर्ड कराने पहुंचे थे. बस इसी दौरान कहीं से इस बात की भनक आरोपियों को लग गई, जिसके बाद वकीलों से भरी तहसील में युवक को जमकर पीटा गया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की शिनाख्त और गिरफ्तारी में जुट गई है.

(न्यूज-18 के लिए अमित राणा की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi