S M L

ममता शर्मा मर्डरः गायिका के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी इस बात से नाराज था कि गायिका उसे पर्याप्त रुपए नहीं दे रही थी और उससे दुर्व्यवहार कर रही थी

Updated On: Jan 20, 2018 10:05 PM IST

Bhasha

0
ममता शर्मा मर्डरः गायिका के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को हरियाणवी लोक गायिका ममता की हत्या के मामले में उसके एक साथी को  गिरफ्तार किया. रोहतक के बनियानी गांव में ममता का शव मिला था. उनकी गला काटकर हत्या की गई थी.

पुलिस ने कहा, ‘मोहित (27) ने चाकू से कथित तौर पर ममता की हत्या की.’ पुलिस ने बताया कि आरोपी इस बात से नाराज था कि गायिका उसे पर्याप्त रुपए नहीं दे रही थी और उससे दुर्व्यवहार कर रही थी.

पुलिस ने शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी के दोस्त संदीप को भी गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मोहित पिछले तीन साल से ममता के लिए काम कर रहा था. वह कार्यक्रमों में गायिका की प्रस्तुति के लिए वाहनों का इंतजाम करता था.

चाकू से हमला कर की गई थी हत्या 

पुलिस ने बताया कि 14 जनवरी को मोहित देर रात को ममता के घर पहुंचा जिसके बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. उन्हें गोहाना में एक कार्यक्रम में जाना था.

उन्होंने बताया कि रास्ते में दोनों के बीच तीखी बहस हुई. जब ममता ने कथित तौर पर उसका गला पकड़ा तो मोहित ने एक चाकू से उस पर हमला कर दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. गायिका का शव 18 जनवरी को रोहतक जिले से बरामद किया गया.

इससे पहले मोहित ने पुलिस को बताया था कि जब वे जा रहे थे तो रास्ते में लाहली गांव में एक कार आई. उसने बताया कि ममता कार में सवार लोगों के साथ यह कहते हुए चली गई कि वह अपने दोस्त के साथ कलानोर जा रही है तथा जल्द ही गोहाना में उनसे मिलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi