S M L

मुंबईकरों ने साबित किया मुसीबत में भी रखते हैं 'बड़ा दिल'

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर झुग्गीवालों द्वारा फंसे हुए लोगों की मदद करने की बात शेयर की

Updated On: Aug 30, 2017 08:56 PM IST

Manish Kumar Manish Kumar
कंसल्टेंट, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मुंबईकरों ने साबित किया मुसीबत में भी रखते हैं 'बड़ा दिल'

मुंबई शहर पिछले लगभग 48 घंटे से भारी बरसात और भयानक आई बाढ़ की चपेट में है. यहां रहने वाला हर कोई कुदरत के इस कहर से हैरान और परेशान है. लेकिन मुसीबत के इस दौर में भी आम मुंबईकरों का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

हर कोई बारिश और बाढ़ से जुड़े अपने-अपने अनुभवों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी बाढ़ में मुंबईकरों के बड़े दिल होने का एक अनुभव साझा किया है.

Anand Mahindra

उद्योगपति आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि उनके एक दोस्त कार से एयरपोर्ट जा रहे थे लेकिन बारिश और आई बाढ़ की वजह से वो रास्ते में फंस गए. अपनी कार में वो पांच घंटे तक फंसे रहे. इस दौरान उन्होंने देखा कि झुग्गी बस्तियों में रहने वाले लोग सड़क पर आकर फंसे हुए लोगों के बीच चाय और बिस्कुट बांट रहे थे.

महिंद्रा ने अपनी इस ट्वीट में अमेरिका के ह्यूस्टन की एक खबर भी टैग की है, जिसमें बताया गया कि वहां आए हार्वी तूफान के कारण आए बाढ़ में फंसे लोगों से छीना-झपटी और लूटपाट की गई है. इन घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन को वहां कर्फ्यू लगाना पड़ गया.

दरअसल आनंद महिंद्रा ने यह ट्वीट कर यह बताने की कोशिश की है कि मुंबई को यूं ही जिंदादिल और सबसे बिंदास शहर नहीं कहा जाता. यहां मुसीबत आने पर हर कोई एक दूसरे की मदद के लिए आगे आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi