S M L

मुंबईः 27 साल का युवक जबरन करना चाहता था सेक्स, महिला ने किया ऐसा काम, हालत गंभीर

शख्स का नाम तुषार पुजारे है जिस पर आरोप है कि वह पिछले कुछ महीनों से उस महिला के साथ जबरन सेक्स करने के लिए डरा धमका कर जोर डाल रहा था

Updated On: Dec 27, 2018 11:18 AM IST

FP Staff

0
मुंबईः 27 साल का युवक जबरन करना चाहता था सेक्स, महिला ने किया ऐसा काम, हालत गंभीर

मुंबई में 47 साल की एक महिला ने दो साथियों के साथ मिलकर अपने पड़ोस में रहने वाले एक 27 वर्षीय युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया. शख्स का नाम तुषार पुजारे है जिस पर आरोप है कि वह पिछले कुछ महीनों से उस महिला के साथ जबरन सेक्स करने के लिए डरा धमका कर जोर डाल रहा था. सिर्फ इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट काटने के बाद महिला ने तुषार को अस्पताल में भर्ती भी कराया ताकि उसकी जान बच जाए और अपना अपराध स्वीकार किया.

महिला और तुषार डोम्बिवली (पूर्व) के नंदिवली के रहने वाले हैं

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तुषार एक मल्टीनेशनल बैंक के लोन विभाग में एक सेल्स एक्जिक्यूटिव के तौर पर काम करता है. फिलहाल तुषार की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है, महिला और उसके साथियों को मनपड़ा थाने की पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला और तुषार डोम्बिवली (पूर्व) के नंदिवली के रहने वाले हैं.

तुषार पुजारे एक शादीशुदा महिला के प्यार में था

पुलिस ने बताया, पुजारे एक शादीशुदा महिला के प्यार में था और उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. मना करने के बावजूद वह महिला का पीछा करता था. पुलिस को दिए गए अपने बयान में महिला ने दावा किया है कि दो सप्ताह पहले तुषार उसके पति से मिला और बताया कि वह महिला से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है.

पति से लड़ाई होने के बाद महिला को काफी गुस्सा आया

महिला ने कहा कि इससे उसके और पति के बीच बड़ा विवाद भी हो गया था. पति से लड़ाई होने के बाद महिला को काफी गुस्सा आया और उसने तुषार को सबक सिखाने का फैसला कर लिया. उसने अपराध को अंजाम देने के लिए इलाके के दो युवाओं- तेजस महात्रे और प्रवीण केनिया से संपर्क किया और मदद मांगी. बीते मंगलवार को तेजस और प्रवीण तुषार को लोन लेने के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गए.

महिला ने बताया कि वह तुषार की जान बचाना चाहती थी 

जब तुषार वहां पहुंचा तो दोनों ने उसके साथ हाथापाई की. महिला उस जगह पर पहले से मौजूद थी, उसने दोनों से तुषार को पकड़ने को कहा और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. महिला ने बताया कि वह तुषार की जान बचाना चाहती थी और इसलिए उसे अस्पताल लेकर गई और पुलिस के सामने उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi