S M L

मुंबई: पानी से भरे सड़क पर गड्ढे से टकराई बाइक, बस से कुचलकर महिला की मौत

जलजमाव की वजह से सड़क पर बने गड्ढे को बाइक चलाने वाला देख नहीं पाया और इस गड्ढे से बाइक के आगे का पहिया टकरा गया

Updated On: Jul 09, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0

भारी बारिश ने मुंबई के सड़कों की खराब हालात की पोल खोलकर रख दी है. सड़क का एक गड्ढा रविवार शाम को एक महिला के लिए जानलेवा साबित हुआ. दरअसल एक महिला बाइक से जा रही है. जलजमाव की वजह से सड़क पर बने गड्ढे को बाइक चलाने वाला देख नहीं पाया और इस गड्ढे से बाइक के आगे का पहिया टकरा गया. इसकी वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और महिला बाइक से गिर गई. इसी वक्त पास से एक बस गुजर रही थी और महिला इस बस के पहिए के नीचे आ गई. यह घटना मुंबई के कल्याण की है.

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. यह घटना साल दर साल बीएमसी की बदइंतजामी को दिखाती है. वीडियो में जो पीड़ित महिला दिख रही है उसकी पहचान मनीषा भोयर के रूप में की गई है. वह छतरी लेकर बाइक के पीछे बैठी हुई थी. कल्याण के शिवाजी चौक के पास तभी बाइक सड़क पर बने गड्ढे से टकराई और बाइक चलाने वाला और मनीषा गिर गए और मनीषा पास से गुजरने वाली बस की चपेट में आ गई.

बाइक चलाने वाले और आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसकी मौत मौके पर ही हो गई. मनीषा कल्याण के एक स्कूल में काम करती थी और वो अपने एक रिश्तेदार के साथ घर लौट रही थी.

मुंबई में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है. शहर में जगह-जगह जलजमाव की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त है और यातायात पर भी प्रभाव पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi