S M L

ठग को पकड़ने के लिए 17 दिनों तक एटीएम जाती रही यह महिला, पूरा मामला हैरान कर देगा

आरोपी ठग का नाम भूपेंद्र मिश्रा है और उसके खिलाफ पूरे शहर में सात मुकदमे दर्ज हैं

Updated On: Jan 10, 2019 02:59 PM IST

FP Staff

0
ठग को पकड़ने के लिए 17 दिनों तक एटीएम जाती रही यह महिला, पूरा मामला हैरान कर देगा

मुंबई में एक महिला द्वारा अनोखे तरीके से एक ठग को पकड़ने का मामला सामने आया है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक 35 साल की रेहाना शेख ने 36 साल के ठग को बांदरा एटीएम से बुधवार को पकड़ लिया. इस मौके की तलाश में रेहाना ने दो हफ्तों तक मेहनत की.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ठग का नाम भूपेंद्र मिश्रा है और वह आदतन ठग है. उसके खिलाफ पूरे शहर में सात मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 18 दिसंबर को पालीहिल स्थित ऑफिस जाने के लिए यह महिला ट्रेन से उतरी थी. इसके बाद वह बांदरा एटीएम गई और पैसे निकालने की कोशिश करने लगी लेकिन टेक्निकल समस्या की वजह से पैसे नहीं निकल पाए. वहीं आरोपी एटीएम के बाहर ही इंतजार कर रहा था.

आरोपी ने जब देखा कि महिला के एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे हैं तो उसने महिला को मदद करने की पेशकश की और धोखे से महिला के डेबिट कार्ड की सारी जानकारी प्राप्त कर ली. इसके बाद शेख ऑफिस आ गईं, जहां उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उनके खाते से 10 हजार रुपए निकल गए हैं.

शेख दोबारा एटीएम पहुंची लेकिन आरोपी वहां से जा चुका था. इसके बाद शेख लगातार 17 दिनों तक एटीएम जाती रहीं और आरोपी को ढूंढ़ने की कोशिश करती रहीं.

पुलिस ने बताया कि शेख ने 4 जनवरी को देखा कि आरोपी उसी एटीएम के बाहर खड़ा है, जहां ठगी हुई थी. इसके बाद शेख ने पुलिस को फोन किया और ठग को पकड़ लिया.

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता लगा कि आरोपी के ऊपर पहले से 7 मामले दर्ज हैं और उसे जनवरी 2018 में क्राइम ब्रांच ने लोगों से ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें: स्लॉग ओवर में पहला छक्का लगा है तो बाकी पांच गेंदों पर क्या होगा?

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने 10% सवर्ण आरक्षण के दांव से पॉलिटिक्स का 'रिवर्स मंडलीकरण' कर दिया है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi