S M L

नवी मुंबई: SI पर महिला कॉन्स्टेबल से रेप और ब्लैकमेल का आरोप, केस दर्ज

पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है

Updated On: Nov 18, 2018 01:06 PM IST

FP Staff

0
नवी मुंबई: SI पर महिला कॉन्स्टेबल से रेप और ब्लैकमेल का आरोप, केस दर्ज

जब भी किसी के साथ कुछ गलत या अत्याचार होता है तो वो सबसे पहले पुलिस के पास पहुंचता है, यह सोचकर की पुलिस उसकी रक्षा करेगी. मगर जब रक्षक से भक्षक बन जाए तो वो फरियाद के लिए किसके पास जाए? जनता की रक्षा के लिए और उनकी मदद करने के लिए नियुक्त की गई पुलिस अब खुद अपराध करने पर अमादा हो गई है.

मुंबई से सटे नवी मुंबई में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से रेप का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित महिला कॉन्सटेबल ने क्राइम ब्रांच विभाग में जाकर मामले की शिकायत की. उसका आरोप है कि सब-इंस्पेक्टर अमित सेलार ने मार्च 2017 में उनकी सॉफ्ट ड्रिक में कुछ मिलाकर पिला दी जिससे वो बेसुध हो गईं और उसने उनका रेप किया.

न्यूज़18 की रिपोर्ट के मुताबिक 31 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी के पास इस घटना की एक वीडियो फुटेज भी है. उनका आरोप है कि आरोपी इस फुटेज को वायरल करने की धमकी दे रहा है. क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने कई बार उसके साथ सीबीडी, पनवेल, खारगर जैसी जगहों पर उसके साथ रेप किया है. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अधिकारी ने बताया कि आरोपी एसआई को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi