S M L

मुंबई: गियर की जगह बांस फिट करके स्कूल बस चला रहा था ड्राइवर, हुआ गिरफ्तार

बस ड्राइवर ने गेयर की जगह एक बांस फिट कर रखा था

Updated On: Feb 07, 2019 04:50 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: गियर की जगह बांस फिट करके स्कूल बस चला रहा था ड्राइवर, हुआ गिरफ्तार

मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. टीओआई के मुताबिक यहां एक ऐसे स्कूल बस ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है जो गियर की जगह बांस लगाकर बस चला रहा था और दर्जनों बच्चों की जान को जोखिम में डाल रहा था. मामला मुंबई के पोद्दार एजुकेशन कॉम्पलेक्स का है.

दरअसल मंगलवार को खार इलाके में एक स्कूल बस बीएमडब्ल्यू से टकरा गई थी. जिसके बाद कार सवार ने बस का पीछा किया. जब बस रुकी तो कार सवार के यह देखकर होश उड़ गए कि बस ड्राइवर ने गियर की जगह एक बांस फिट कर रखा था.

इसके बाद कार सवार ने फोन पर पुलिस को इस बात की जानकारी दी और फिर बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि बाद में ड्राइवर को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

कार सवार से सबूत के तौर पर बस के गियर की तस्वीरें भी खींची. खार पुलिस अधिकारी का कहना है कि बस ड्राइवर का नाम राजकुमार है और उसके पास यूपी का लाइसेंस है. वह बीते तीन दिनों से बांस का प्रयोग गियर बदलने के लिए कर रहा था.

राजकुमार का कहना है कि उसे समय नहीं मिला इसलिए उसने गियर की मरम्मत नहीं करवा पाई. स्कूल प्रबंधन को इस मामले में सख्त कदम उठाने के लिए कहा गया है. हालांकि स्कूल प्रबंधन ने भी इस मामले में हैरानी जताई है और बताया कि यह मामला 5 फरवरी का है.

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: सत्यजीत रे ने क्यों कह दिया था- अपने काम से कभी खुश नहीं होंगे बिरजू महाराज

ये भी पढ़ें: सच मानिए, मुहब्बत के लिए कोई गुंजाइश नहीं बची है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi