S M L

मुंबई: बारिश से लोगों को मामूली राहत, धीमी रफ्तार से चल रही लोकल

मुंबई के लोगों को चार दिन से हो रही लगातार बारिश से मामूली राहत मिली है. भायंदर और चर्च गेट के बीच सभी लाइनों पर लोकल शुरू कर दी गई है

Updated On: Jul 11, 2018 09:28 AM IST

FP Staff

0
मुंबई: बारिश से लोगों को मामूली राहत, धीमी रफ्तार से चल रही लोकल
Loading...

मुंबई के लोगों को चार दिन से हो रही लगातार बारिश से मामूली राहत मिली है. भायंदर और चर्च गेट के बीच सभी लाइनों पर लोकल शुरू कर दी गई है. लेकिन अभी भी लोकल ट्रेनें धीमी गती से चल रही हैं. नालासोपारा के पास पटरियों से पानी कुछ कम जरूर हुआ है. लेकिन अभी भी पटरियों पर पानी सुरक्षित स्तर के ऊपर है. मुंबई में पिछले दो दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही थी, जिस कारण लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया.

मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटों में भारी बारिश हो सकती है. वहीं महाराष्ट्र शिक्षा मंत्री विनोद तावडे बीएमसी के साथ बैठक करेंगे. बैठक बीएमसी के वार रूम होगी. बैठक में तावडे मुंबई के हालात का जायजा लेंगे. इससे पहले भारी बारिश के कारण पश्चिम रेलवे के नालासोपारा और वसई स्टेशनों के बीच में फंसी लंबी दूरी की दो ट्रेनों के करीब 2,000 यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया.

पालघर जिले के अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल, पुलिस और अग्निशमन दल के संयुक्त प्रयास से मुंबई आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस और वड़ोदरा एक्सप्रेस में फंसे करीब 2,000 यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. पालघर जिले में पिछले 24 घंटे में करीब 240 मिलीमीटर बारिश हुई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi