S M L

मुंबई में भारी बारिश: जानिए कहां सामान्य हुए हालात और कहां अभी भी हैं मुश्किलें

मुंबई पुलिस ने साफ कर दिया कि सायन में थोड़ा जलजलाहट छोड़कर मुंबई में सड़कें सामान्य हैं. वहीं घाटकोपर और अंधेरी के बीच में मुंबई रेल भी सामान्य तरीके से काम कर रही है

Updated On: Aug 30, 2017 10:08 AM IST

FP Staff

0
मुंबई में भारी बारिश: जानिए कहां सामान्य हुए हालात और कहां अभी भी हैं मुश्किलें

मुंबई में पिछले तीन दिनों से बारिश हो रही है. बारिश के चलते मायानगरी में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को बारिश सामान्य से 29 गुना ज्यादा बारिश हुई. वहीं बुधवार को कई जगहों पर हालात सामान्य होने लगे हैं.

मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन भी अब शुरू हो चुकी है. लोकल ट्रेन की सेवा चर्चगेट से अंधेरी के बीच में शुरू हो गई है. पहली ट्रेन चर्चगेट से विरार के लिए लगभग 12 बजे रवाना हुई.

वहीं बुधवार को कम बारिश होने की संभावना है. ऐसा कहना है आईएमडी डीडीजी का. हालांकि अभी भी मुंबई के कई हिस्सों में हाईअलर्ट जारी है. लेकिन कुछ जगहें ऐसी भी हैं. जहां हालात सामान्य होने शूरू हो गए हैं.

मुंबई पुलिस ने साफ कर दिया कि सायन में थोड़ा जलजलाहट छोड़कर मुंबई में सड़कें सामान्य हैं. वहीं घाटकोपर और अंधेरी के बीच में मुंबई रेल भी सामान्य तरीके से काम कर रही है. कुर्ला से डोंबीवली सेंट्रल रेलवे सेवा भी शुरू हो गई है. हालांकि अभी भी ठाणे रेलवे स्टेशन पर भारी बारिश के चलते पानी भरा हुआ है. धारावी में फिलहाल बारिश नहीं होने के चलते हालात सामान्य है.

विक्रोली में भूस्खलन से तीन लोगों की मौत हो गई थी. वहीं हार्बर लाइन पर ट्रेन सर्विस दोबारा शुरू हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi