S M L

मोजो बिस्त्रो का मालिक गिरफ्तार, गैर इरादतन हत्या का मामला है दर्ज

इससे पहले पुलिस ने ‘1 एबव’ पब के मालिकों हितेश सांघवी और जिगर सांघवी, सह-मालिक अभिजीत मनकर और अन्य पर गैर इरादतन हत्या समेत कई आरोपों पर मामला दर्ज किया

Bhasha Updated On: Jan 06, 2018 05:15 PM IST

0
मोजो बिस्त्रो का मालिक गिरफ्तार, गैर इरादतन हत्या का मामला है दर्ज

कमला मिल्स कॉम्प्लेक्स में पिछले महीने लगी भयंकर आग की घटना में मोजो बिस्त्रो के मालिकों में एक युग पाठक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस मामले में पुलिस ने मालिकों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. जांच में खुलासा हुआ कि आग ऊपरी मंजिल पर चल रहे एक पब से शुरू हुई थी. मुंबई दमकल विभाग ने शुक्रवार को एक रिपोर्ट में कहा कि मोजो बिस्त्रो में  चल रहे अवैध हुक्के से उठी चिंगारियां आग लगने का कारण हैं. 29 दिसंबर को हुई इस घटना में 14 लोग मारे गए.

मुंबई पुलिस के उपायुक्त और प्रवक्ता सचिन पाटिल ने बताया, ‘दमकल विभाग की रिपोर्ट पर हमने मोजो बिस्त्रो पब के मालिकों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.’ एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने मोजो बिस्त्रो पब के मालिकों के नाम युग के पाठक और नागपुर का कारोबारी युग तुली बताया. इन्हीं में से एक युग पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (मध्य क्षेत्र) एस जयकुमार ने कहा कि पब के मालिकों पर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले पुलिस ने ‘1 एबव’ पब के मालिकों हितेश सांघवी और जिगर सांघवी, सह-मालिक अभिजीत मनकर और अन्य पर गैर इरादतन हत्या समेत कई आरोपों पर मामला दर्ज किया था.

पुलिस ने जिग्नेश सांघवी, कृपेश सांघवी और अभिजीत मनकर के बारे में सूचना देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi