S M L

मुंबईः बैंक से करोड़ों की चोरी करने का था प्लान, चोर के हाथ लगे 16700 सिक्के

चोर ने बाथरूम की खिड़की की ग्रिल्स को सुबह 2 बजे के आसपास तोड़ा ताकि वह बैंक के ब्रांच में एंट्री कर सके

Updated On: Feb 03, 2019 07:00 PM IST

FP Staff

0
मुंबईः बैंक से करोड़ों की चोरी करने का था प्लान, चोर के हाथ लगे 16700 सिक्के

वह अज्ञात शख्स करोड़ों की चोरी करने आया था लेकिन उसे 16,700 रुपए के सिक्के लेकर भागना पड़ा. बीते शनिवार को देना बैंक की माहेश्वरी उद्योग शाखा में एक अज्ञात व्यक्ति ताला तोड़कर पहुंचा लेकिन वह केवल दराज में पड़े पैसे चोरी करने में ही सफल हो पाया. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार चोर ने बाथरूम की खिड़की की ग्रिल्स को सुबह 2 बजे के आसपास तोड़ा ताकि वह बैंक के ब्रांच में एंट्री कर सके. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा फुटेज में दिखाई दे रहे लोग उस चोर को ढूंढने में मदद करेंगे.

कैशियर के ड्रॉअर से 1 और 2 रुपए के सिक्के ही चुराए

माटुंगा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक भारत भोइट ने कहा- चोर ने बाथरूम की खिड़की से बैंक में प्रवेश किया जो उस इमारत के पीछे स्थित है. बैंक का ब्रांच इसी इमारत में है. उन्होंने बताया- उस आदमी ने लॉकरों को तोड़ने की कोशिश की लेकिन वह नहीं तोड़ पाया. फिर उसने कैशियर के ड्रॉअर से 1 और 2 रुपए के सिक्के ही चुराए. चोरी का पता तब चला जब बैंक के कर्मचारी शनिवार सुबह काम पर आए. उन लोगों ने बाथरूम की खिड़की का टूटा हुआ ग्रिल देखा और कैशियर के ड्रॉअर से पैसे भी गायब थे.

चोर ने कैशियर के कमरे में प्रवेश किया था और ड्रॉअर खोला था

कर्मचारियों ने ब्रांच मैनेजर नंदकुमार तिवारी को इस बारे में सूचना दी. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा- सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि चोर ने कैशियर के कमरे में प्रवेश किया था और ड्रॉअर खोला था लेकिन कैमरे पुराने हैं और इसमें उचित नाइट विजन नहीं है, इसलिए चोर की पहचान करना मुश्किल है. देना बैंक से इस घटना के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. पुलिस ने उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 445 (घर तोड़ने) और धारा 378 (चोरी) के तहत मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi