S M L

Video: वॉचमैन से मारपीट करने वाली मॉडल ने बताया खुद को #MeeToo का शिकार

पुलिस उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाना चाहती थी लेकिन मेघा शर्मा लिफ्ट से बाहर नहीं आई और गालियां देने लगी

Updated On: Oct 29, 2018 05:45 PM IST

FP Staff

0
Loading...

रविवार को मुंबई के ओशिवारा इलाके से एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला वॉचमैन पर थप्पड़, लात, घूंसे बरसाते हुए नजर आ रही थी. बताया जा रहा था कि महिला ने बिल्डिंग के वॉचमैने से सिगरेट लाने के लिए कहा था. लेकिन वॉचमैन के मना  करने पर वो उसमे थप्पड़, लात और घूंसे बरसाने लगी.

हालांकि इस पूरे मामले पर महिला का कुछ और ही कहना है. महिला ने ट्वीटर पर इसे 'मी टू मूवमेंट' बताते हुए खुद को इसका पीड़ित बताया है. महिला का आरोप है कि वॉचमैन ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी.

महिला ने एक पोस्ट के जरिए कहा कि, 'काफी सारे पुरुष वहां खड़े थे लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की.आखिरकार मुझे पुलिस को बुलाना पड़ा. पुलिस बिल्डिंग में पहुंची, जिसके बाद मैंने उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया. उन्होंने मुझे अपने साथ पुलिस स्टेशन आने के लिए , लेकिन मुझे लगा कि पुलिस स्टेशन जाने का ये सही समय नहीं है. मैंने पुलिस से कहा कि वह मेरे वकील से बात कर सकते हैं लेकिन वो मुझ पर पुलिस स्टेशन जाने के लिए दबाव डालने लगे.'महिला ने बताया कि मैंने उनसे कहा भी की मैं कल आजाउंगी लेकिन पुलिस नहीं मानी.

कौन है महिला?

इस महिला का नाम मेघा शर्मा है जो बतौर मॉडल काम करती है. मेघा शर्मा मुंबई के ओशिवारा इलाके में एक रिहायशी बिल्डिंग में पीजी में रहती हैं.

क्या था पूरा मामला?

बताया जा रहा था कि 25 अक्टूबर की रात को मेघा शर्मा शराब के नशे में नीचे उतरी और वॉचमैन को सिगरेट लाने के लिए कहा. जब वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया तो वो उस पर थप्पड़, लात और घूंसे बरसाने लगी.

पुलिस को दी सूचना, फिर किया ड्रामा

इस घटना के बाद वॉचमैन ने बिल्डिंग के सेक्रेटरी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. उधर मेघा शर्मा ने भी पुलिस को सूचना दी. जब ओशिवारा पुलिस बिल्डिंग में पहुंची तो महिला ने दोबारा ड्रामा शुरू कर दिया.

बताया जा रहा था पुलिस उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाना चाहती थी लेकिन मेघा शर्मा लिफ्ट से बाहर नहीं आई और गालियां देने लगी. इतनी ही नहीं, वो पुलिस के सामने अपने कपड़े उतारने लगी. इसके बाद महिला कांस्टेबल न होने के चलते पुलिस उसे बिना हिरासत में लिए वहां से चली गई.

महिला की पोस्ट के बाद मुंबई पुलिस की ओर से ट्विटर पर ही ओशिवार थाने के पुलिस का इंस्पेक्टर का नंबर शेयर किया गया और महिला को उनसे बात करने के लिए कहा गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi