S M L

शराब में पेशाब मिलाने की बात कही तो दोस्त ने ही ले ली जान

चार दोस्त साथ में शराब पी रहे थे, पानी खत्म होने पर एक दोस्त ने शराब में पेशाब मिलाने की बात कहीं, इस बात पर गुस्साए एक मित्र ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया

FP Staff Updated On: Feb 14, 2018 04:19 PM IST

0
शराब में पेशाब मिलाने की बात कही तो दोस्त ने ही ले ली जान

मुंबई के भायंदर में शराब पीने के दौरान दोस्तों के बीच हुए मजाक ने इतना भयंकर रूप ले लिया कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की जान ले ली. रविवार को दोस्तों संग बैठ कर शराब पीने के दौरान एक दोस्त ने पानी खत्म होने पर शराब में पानी की जगह पेशाब मिलाने को कहा, इस बात पर दोस्तों ने मजाक उड़ा दिया, लेकिन एक दोस्त को ये बात इनती बुरी लग गई की उसने अपने ही दोस्त की जान ले ली.

जिस दोस्त ने जान ली उसका नाम संदीप गवस है और मृतक का नाम अच्युत चौबे. अच्युत चौबे एक चाइनीज समान बेचने वाली दुकान चलाता था. चौबे अपने तीन दोस्तों के साथ शनिवार को शराब पीने गया. शराब पीना रविवार सुबह तक चलता रहा. करीब दो बजे गवस ने और शराब की मांग की. तब उसे पता चला कि शराब में मिलाने के लिए पानी खत्म हो चुका है.

इसी बात पर चौबे ने मजाक किया कि पानी की जगह शराब में अपनी पेशाब मिला लो. साथ में पी रहे दोस्तों ने भी इस मजाक पर चौबे का साथ दिया.

इस बात से गुस्साए गवस ने पास में ही पड़े लकड़ी के कुंदे से चौबे के सिर पर वार कर दिया. दूसरे दोस्त विवेक सिंह ने आनन फानन में इस घटना के बाद बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन गवस ने विवेक के साथ भी बदसलूकी कर दी. चौबे के सर से खूब बहता देख सभी दोस्त फरार हो गए और ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई. रविवार सुबह में स्थानीय लोगों को चौबे का शव मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi