S M L

Video: चलती ट्रेन से लटका युवक, रेलवे पुलिस ने दौड़कर बचाई जान

रवि का पनवेल नांदेड एक्सप्रेस में रिजर्वेशन था. मगर वो स्टेशन लेट पहुंचा

Updated On: Jul 16, 2018 08:59 AM IST

FP Staff

0
Video: चलती ट्रेन से लटका युवक, रेलवे पुलिस ने दौड़कर बचाई जान

कई बार लोग चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसी ही एक घटना मुंबई से सामने आई है, जिसमें एक आदमी ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है.

घटना शनिवार की है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक मुंबई के पनवेल रेलवे स्टेशन पर एक युवक चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करता है, मगर गेट और प्लैटफॉर्म के बीच में ही फंस जाता है. वो नीचे गिरने ही वाला होता है, इतने में प्लैटफॉर्म पर मौजूद रेलवे पुलिस और अन्य यात्री भाग कर उसकी मदद के लिए आगे आते हैं और प्लैटफॉर्म की तरफ खींच लेते हैं. इस हादसे में युवक के घुटनों पर चोट आई.

युवक का नाम रवि सोलंखे बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक रवि का पनवेल नांदेड एक्सप्रेस में रिजर्वेशन था. मगर वो स्टेशन लेट पहुंचा. जब वो पनवेल स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 7 पर पहुंचा, ट्रेन वहां से निकल रही थी. जल्द बाजी में उसने दौड़ कर ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, लेकिन अपना कंट्रोल खो बैठा और गेट पर ही लटक गया. इसके बाद रेलवे पुलिस ने उसकी जान बचाई.

इससे पहले मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जिसमें चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे एक युवक की जान टीटी ने बचा ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi