S M L

शादी के एक दिन पहले चुराया मोबाइल, अगले दिन मंडप में दुल्हा हुआ गिरफ्तार

रास्ते पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद और जांच से पुलिस ने इन चोरों का पता लगा लिया और अगले ही दिन, जिस दिन चोरों में से एक की शादी होने वाली थी, वहां पहुंच गई

Updated On: Dec 02, 2018 04:08 PM IST

FP Staff

0
शादी के एक दिन पहले चुराया मोबाइल, अगले दिन मंडप में दुल्हा हुआ गिरफ्तार

मुंबई का रहने वाला अजय सुनील धोते अपनी शादी में दुल्हा बना बैठा था कि इतने में पुलिस उसे गिरफ्तार कर के चली गई. ये दुल्हा चोरी करता था और चोरी के जुर्म में ही मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अपनी शादी के एक दिन पूर्व अपने एक साथी अल्ताफ मिर्जा के साथ 220cc की मोटरसाइकिल पर सवार होकर यह दुल्हा राह चल रही एक महिला का फोन छीनकर भाग गया.

महिला ने इस घटना के तुरंत बाद तिलक नगर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज की. रास्ते पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद और जांच से पुलिस ने इन चोरों का पता लगा लिया और अगले ही दिन, जिस दिन चोरों में से एक की शादी होने वाली थी, वहां पहुंच गई.

जब पुलिस शिवाजी नगर स्थित अजय के घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि उसकी शादी हो रही है. इसके बाद पुलिस ने मौके से मिर्जा और धोते को गिरफ्तार कर लिया.

इधर देश की राजधानी दिल्ली में नई-नई रहने आई 23 वर्षीय एक बिजनेसवूमन पर पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन के पास बीते सोमवार कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. स्वास्थ्य विहार से कड़कड़डूमा की ओर जा रही जेन्नी (बदला हुआ नाम) सर्विस लेन से होते हुए अपने घर जा रही थी.

ऐसे में दो बदमाशों ने मोटरसाइकल से उसका पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते हुए उन्होंने बाइक धीरे से उसके पास रोक दी और उसके हाथ से फोन और पर्स छीन लिए. इसके जवाब में जैसे ही उसने उन पर हाथ चलाने की कोशिश की, बदमाशों ने उसे मारकर वहीं जमीन पर गिरा दिया और भाग गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi