S M L

मुंबई से लखनऊ जा रहे इंडिगो विमान में बम की खबर से हड़कंप, एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी

उड़ान सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर थी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कुल कितने यात्री मौजूद थे

Updated On: Dec 15, 2018 11:33 AM IST

FP Staff

0
मुंबई से लखनऊ जा रहे इंडिगो विमान में बम की खबर से हड़कंप, एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी

मुंबई से दिल्ली होते हुए लकनऊ जा रही एक इंडिगो विमान में बम होने की खबर के बाद अफरा तफरी मच गई. एयरपोर्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई से वाया दिल्ली, लखनऊ जा रही एक इंडिगो उड़ान को बीते शनिवार को बम की धमकी मिलने के बाद रोक दिया गया.

सूत्रों के मुताबिक Bomb Threat Assessment Committee (BTAC) विमान को खास जांच के लिए एक अलग बे में ले गई थी. बाद में सुरक्षा एजेंसियों ने विमान को सुरक्षित घोषित कर दिया. हालांकि इस मामले को लेकर इंडिगो की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार उड़ान सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर थी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कुल कितने यात्री मौजूद थे. एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार गो एयर की फ्लाइट जी8 329 पर दिल्ली जाने वाली एक महिला यात्री ने टी 1 टर्मिनल में इंडिगो चेक-इन काउंटर से संपर्क किया और बताया कि इंडिगो की उड़ान 6ई 3612 (मुंबई दिल्ली / लखनऊ मार्ग पर परिचालन) में बम रखा गया है.

वहीं एक अन्य निजी एयरलाइन के साथ यात्रा करने वाले यात्री ने मुंबई एयरपोर्ट पर कर्मचारियों को बताया कि मुंबई-दिल्ली उड़ान 6ई 3612 पर एक बम हो सकता है. यह यात्री मानसिक रूप से अस्वस्थ पाया गया था. फ्लाइट ऑपरेशंस फिर से शुरू हो गए हैं. हालांकि उड़ान में एक घंटे तक की देरी हुई थी.

सूत्रों ने बताया कि उस महिला यात्री ने कुछ लोगों की तस्वीरें भी दिखाईं और दावा किया कि वह देश के लिए खतरा थे. उसके बाद सीआईएसएफ के जवान उसे पूछताछ के लिए एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले गए. बता दें कि सीआईएसएफ सहायक कमांडर के कार्यालय में एक बीटीएसी बुलाया गया था, जिसने खतरे को विशिष्ट घोषित कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi