S M L

अमिताभ का बंगला दिखाने का ऑफर देकर इटली की महिला से रेप

आरोपी ने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की और उसके साथ रेप किया

Updated On: Jul 01, 2018 08:13 PM IST

FP Staff

0
अमिताभ का बंगला दिखाने का ऑफर देकर इटली की महिला से रेप

मुंबई के जुहू में एक 37 साल की इटैलियन महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबित आरोपी टूर गाइड है और उसने कैब में महिला के साथ रेप किया. सीनियर पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह घटना 14 जून की है लेकिन पीड़ित ने शुक्रवार को इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित महिला मुंबई घूमने के लिए एक बस पर सवार हुई थी, यहां उसकी मुलाकात आरोपी से हुई जिसके बाद पीड़ित महिला ने उसे अपना टूर गाइड बना लिया. शाम को 7 बजे जुहू में जब टूर खत्म हुआ तो आरोपी ने पीड़ित महिला को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने का ऑफर दिया और इसके बाद कोलाबा में उसके होटल में छोड़ने का वादा किया.

महिला के राजी होने पर आरोपी ने कैब बुक की और शराब खरीदने के लिए रास्ते में गाड़ी रोकी. आरोपी ने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने इटैलियन एंबेसी में घटना की जानकारी दी, जिसके बाद लोकल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता की शिकायत पर कोलाबा पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की गई और उसे जुहू पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में रेप का केस दर्ज किया है और आरोपी की तलाश जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi