S M L

मुंबई के परेल में क्रिस्टल टावर में लगी आग बुझी, 4 लोगों की मौत

बिल्डिंग की आग में फंसे 16 लोगों को रेस्क्यू करने के बाद केईएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों ने इनमें से 4 की दम घुटने की वजह से मौत होने की पुष्टि की है

Updated On: Aug 22, 2018 01:46 PM IST

FP Staff

0
मुंबई के परेल में क्रिस्टल टावर में लगी आग बुझी, 4 लोगों की मौत

मुंबई के परेल इलाके में क्रिस्टल टावर में लगी आग को बुझा लिया गया है. फायर बिग्रेड की 20 गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

फायर ब्रिगेड ने क्रेन की सहायता से बिल्डिंग में फंसे 16 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया है. इस सभी को केईएम अस्पताल ले जाया गया है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार इस घटना में 4 लोगों की दम घुटने की वजह से मौत हो गई है. मृतकों में एक सीनियर सिटिजन महिला और एक युवक की पहचान हो चुकी है. जबकि बाकी के दो की पहचान नहीं हो सकी है.

आग में फंसे सभी लोग सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं यह सुनिश्चित करने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारी बिल्डिंग के अंदर गए हैं.

बुधवार सुबह 17 मंजिली इस रिहाइशी बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर आग लग गई थी. जिस जगह यह बिल्डिंग है वो हिंदमाता सिनेमा से करीब है. आग लगने के बाद इस फ्लोर से लोग नीचे उतर आए. लेकिन कुछ लोग उसमें फंसे रह गए थे. बाद में इन सभी को फायर ब्रिगेड ने क्रेन की सहायता से रेस्क्यू कर बिल्डिंग से बाहर निकाला.

आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है. लेकिन यह माना जा रहा है कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi