S M L

फिर आग हादसे का शिकार बनी मुंबई, जिया बिल्डिंग में लगी आग

मुंबई के बीलासिस रोड स्थित जिया बिल्डिंग में भयंकर आग लग गई है, यह आग बिल्डिंग की बेसमेंट में लगी है

Updated On: Jan 05, 2018 01:30 PM IST

FP Staff

0
फिर आग हादसे का शिकार बनी मुंबई, जिया बिल्डिंग में लगी आग

मुंबई की इमारतों में आग लगने की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. वहां की इमारतों में लगातार आग लगने की घटना सामने आ रही है. अभी मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के जिया बिल्डिंग में भयंकर आग लग गई है. यह आग बिल्डिंग की बेसमेंट में लगी है. बिल्डिंग बेलासिस रोड पर स्थित है.

आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, आग को काबू में कर लिया गया है. कोई अनहोनी न हो इसे देखते हुए बिल्डिंग को खाली भी करा लिया गया है. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बता दें कि इससे पहले बुधवार की रात मैमून बिल्डिंग में आग लग गई. घटना में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई, वहीं 9 लोग घायल हुए थे.

इससे पहले 29 दिसंबर को मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित कमला मिल्स परिसर में भयंकर आग लगने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 21 अन्य घायल हो गए थे.

इस घटना के बाद जमकर राजनीति भी हुई थी. शिवसेना द्वारा शासित बीएमसी पर कई आरोप लगे. शिवसेना और बीजेपी ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा था.

सेनापति बापट मार्ग पर स्थित एक चार मंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर आधी रात के बाद आग लग गई थी. यह इलाका मुंबई का महत्वपूर्ण व्यावसायिक इलाका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi