S M L

अमिताभ बच्चन के जीएसटी प्रमोशन पर कांग्रेस की नजरें टेढ़ी

कांग्रेस ने कहा, जीएसटी व्यापारियों का नुकसान कर रही है, वो इसका प्रचार कैसे कर सकते हैं.

Updated On: Jun 21, 2017 06:44 PM IST

FP Staff

0
अमिताभ बच्चन के जीएसटी प्रमोशन पर कांग्रेस की नजरें टेढ़ी

कांग्रेस ने जीएसटी का प्रचार करने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर हमला बोला है. उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन जीएसटी का प्रचार न करें वर्ना वो उनके खिलाफ विरोध करेंगे.

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा, 'ये विरोध उनके इमेज पर बहुत बुरा असर डालेगा.'

'उन्हें ये शोभा नहीं देता'

निरुपम ने अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, 'सरकार के बगल में खड़ा रहना उन्हें शोभा नहीं देता. उन्हें सरकार के हर मूर्खतापूर्ण कदम का हिस्सा नहीं बनना चाहिए.'

निरुपम ने कहा कि व्यापारी इस नए टैक्स सिस्टम से खुश नहीं हैं, तो बच्चन साहब इसका प्रचार क्यों कर रहे हैं? ऐसी स्थिति में उन्हें इसके प्रचार से बचना चाहिए.'

उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने बच्चन की इमेज को देखते हुए जीएसटी के प्रमोशन के लिए प्रेरित किया है.

अगर टाइम्स नाऊ की मानें तो, केंद्रीय उत्पाद शुल्क और सीमा शुल्क बोर्ड ने अमिताभ बच्चन को जीएसटी को ब्रांड एंबेसेडर बनाया. जीएसटी के लिए अमिताभ बच्चन 40 सेंकेंड का विज्ञापन भी शूट कर लिया है और अब इसका प्रसारण भी शुरू हो चुका है.

पहले भी रहे हैं सरकारी अभियानों का हिस्सा

हालांकि, बच्चन साहब ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने जीएसटी के लिए बस कुछ ही विज्ञापन ही किए हैं और उन्होंने पैसे भी नहीं लिए.

ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने सरकारी अभियानों में हिस्सा लिया है. जीएसटी के पहले वो पोलियो कैंपनेस स्वच्छ भारत अभियान, उत्तर प्रदेश सरकार और गुजरात के ब्रांड एंबेसेडर भी रह चुके हैं. साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को भी अपना समर्थन दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi