S M L

चेंबूर आग मामला: पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की

पिछले कुछ दिनों से मुंबई के विभिन्न इलाकों में आग लगने की घटना से लोग चिंतित नजर आ रहे हैं

Updated On: Dec 28, 2018 09:22 PM IST

FP Staff

0
चेंबूर आग मामला: पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की

मुंबई के चेंबूर में बीते गुरुवार को लगी आग के मामले में पुलिस ने आपीसी की धारा 304 (2), 336, 427, 34 के तहत् मामला दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. इस आग में 5 लोगों की मौत हो गई. इनमें से चार बुजुर्ग हैं.

आग चेंबूर के सरगम सोसाइटी में एक फ्लैट के 14वीं मंजिल में लगी थी. यह सोसाइटी तिलक नगर के गणेश गार्डन के पास है. आग बीते गुरुवार को शाम 7 बजकर 50 मिनट पर लगी थी. बताया जा रहा है आग लेवल 3 स्तर की थी. फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.

वहीं आग लगने के बाद अस्पताल ले जाने के दौरान सुनीता जोशी (72), बालचंद्र जोशी (72) और सुमन श्रीनिवास जोशी (83), सरला सुरेश गांगर (52), लक्ष्मीबेन प्रेमजी गांगर (83) की मौत हो गई. वहीं श्रीनिवास जोशी (86) और अग्निशमन कर्मी चगन सिंह (28) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. इससे पहले दिन में मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में आग लगने की एक और घटना हुई थी, मगर उस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी.

इससे पहले पिछले हफ्ते नरीमन प्वाइंट पर स्थित होटल ट्राइडेंट के पास एक लक्जरी शो रूम में आग लगी थी. वहीं, बीते 17 दिसंबर को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में लगी आग में 10 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे. पिछले कुछ दिनों से मुंबई के विभिन्न इलाकों में आग लगने की घटना से लोग चिंतित नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi