S M L

मुंबई: कॉलेज छात्र ने की मॉडल की हत्या, शव को बैग में भरकर झाड़ियों में फेंका

पुलिस को इस घटना की जानकारी कैब ड्राइवर ने दी जिसे सईद ने मलाड जाने के लिए बुक किया था

Updated On: Oct 16, 2018 11:12 AM IST

FP Staff

0
मुंबई: कॉलेज छात्र ने की मॉडल की हत्या, शव को बैग में भरकर झाड़ियों में फेंका
Loading...

मुंबई के मलाड के पास झाड़ियों से 20 साल की मॉडल का शव बरामद किया गया है. पुलिस को शव एक ट्रैवल बैग में मिला. इस मामले में 20 साल के मुजम्मिल सईद को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सेकंड ईयर का छात्र बतया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी मुजम्मिल सईद ने मॉडल की हत्या कर उसके शव को एक ट्रैवल बैग में भरकर मलाड में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों में फेंक दिया. 20 वर्षीय मॉडल की पहचान मानसी दीक्षित के तौर पर हुई है.

पुलिस के मुताबिक मानसी दीक्षित राजस्थान की रहने वाली थी और मॉडल बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी.  हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का मानना है कि मानसी आरोपी से इंटरनेट के जरिए मिली. सोमवार को दोनों ने अंधेरी स्थित आरोपी के फ्लैट में मुलाकात की. सोमवार दोपहर को दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई, जिसके बाद मुजम्मिल सईद ने गुस्से में मानसी को किसी चीज से सर पर मारा, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद सईद ने मानसी के शव को बैग में भरा और अंधेरी से मलाड तक एक प्राइवेट कैब बुक की. इसके बाद उसने मलाड के माइंडस्पेस के पास झाड़ियों में बैग को फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. ये पूरी घटना दोपहर को 3 से 4 बजे के बीच हुई.

कैब ड्राइवर ने दी पुलिस को जानकारी

पुलिस को इस घटना की जानकारी कैब ड्राइवर ने दी जिसे सईद ने मलाड जाने के लिए बुक किया था. ड्राइवर ने सईद को झाड़ियों में बैग फेंक कर रिक्शा में फरार होते हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की और मानसी का शव बरामद किया.

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने उस रिक्शे को ढूंढा जिसमें आरोपी फरार हुआ था. इसके बाद सईद को उसके फ्लैट में जाकर गिरफ्तार कर लिया गया. सईद को मंगलवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi