S M L

मुंबई: इंपीरियल टावर की 23वीं मंजिल से कूदकर 16 साल की लड़की ने की आत्महत्या

इंपीरियल टावर 60 मंजिल की जुड़वा बहुमंजिला आवासीय इमारत है जिसे देश की सबसे ऊंची इमारतों में से एक माना जाता है

Updated On: Oct 28, 2018 05:45 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: इंपीरियल टावर की 23वीं मंजिल से कूदकर 16 साल की लड़की ने की आत्महत्या

सेंट्रल मुंबई के ताड़देव में एक बहुमंजिला इमारत की 23वीं मंजिल से कूद कर 16 साल की एक लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ताड़देव स्थित इंपीरियल टावर में रहने वाली प्रियंका कोठारी ने शुक्रवार को देर रात कूदकर आत्महत्या कर ली.

इंपीरियल टावर 60 मंजिल की जुड़वा बहुमंजिला आवासीय इमारत है जिसे देश की सबसे ऊंची इमारतों में से एक माना जाता है.

अधिकारी ने बताया कि लड़की कक्षा दसवीं की छात्रा है. वह देर रात करीब ढाई बजे इमारत की 23वीं मंजिल पर स्थित अपने घर की खिड़की से कूद गई. उन्होंने बताया कि इमारत के सुरक्षा गार्ड ने लॉन में किशोरी का शव देखा और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद किशोरी को नायर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ताड़देव पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय सुर्वे ने बताया कि पुलिस जब लड़की की फोटो के साथ उनके घर पहुंची तब परिवारवालों को उसकी मौत के बारे में पता चला. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद किशोरी का शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इस घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

उन्होंने बताया कि अभी हम आत्महत्या के बारे में कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कह सकते हैं. उनके परिजनों और दोस्तों से पूछताछ के बाद ही साफ तौर पर कुछ कह सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi