S M L

सरपंच के घर के आगे दलित युवक ने चलाई बाइक तो हुई पिटाई, केस दर्ज

घटना मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ की है. दलित शख्स दयाराम की कथित तौर पर इसलिए पिटाई कर दी गई क्योंकि वह सरपंच के घर के सामने से बाइक पर सवार होकर निकल रहा था

PTI Updated On: Jun 25, 2018 05:43 PM IST

0
सरपंच के घर के आगे दलित युवक ने चलाई बाइक तो हुई पिटाई, केस दर्ज

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में 30 साल के दलित शख्स का बाइक पर सवार होकर सरपंच के बड़े भाई के घर के सामने से निकलना इस कदर नागवार गुजरा कि सरपंच के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में सरपंच के तीन भाइयों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

देरी पुलिस चौकी के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक रामसेवक झा ने सोमवार को बताया कि 21 जून को पिछड़ा वर्ग से ताल्लुक रखने वाले सरपंच के बड़े भाई विनोद कुर्मी ने अपने दो भाइयों और पड़ोसी दिनेश यादव के साथ मिलकर सामूहिक तौर पर दलित शख्स दयाराम की कथित तौर पर इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि वह उनके घर के सामने से बाइक पर सवार होकर निकल रहा था.

झा ने बताया कि पीड़ित दयाराम ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की. घटना का वीडियो भी 23 जून को वायरल हुआ जिसमें सरपंच हेमंत कुर्मी का भाई विनोद कुर्सी पर बैठा है और वह जमीन पर बैठे दयाराम के साथ मारपीट कर रहा है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर रविवार रात गांव से ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi