S M L

MP: घायलों की मदद कर रहे लोगों को डंपर ने कुचला, सात की मौत

हादसे के शिकार हुए सभी लोग कुछ पल पहले वहां पर दो मोटरसाइकिलों की आपस में हुई टक्कर में घायलों की मदद कर रहे थे

Bhasha Updated On: Dec 14, 2017 02:38 PM IST

0
MP: घायलों की मदद कर रहे लोगों को डंपर ने कुचला, सात की मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सड़क हादसे में मदद करना कुछ लोगों को भारी पर गया. इस मदद के बदले उन्हें जान गंवानी पड़ी. बोरदेही-मुलताई मार्ग पर ब्राहमणवाडा गांव के पास की है.

यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क पर खड़े सात लोगों को रौंद डाला. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के शिकार हुए सभी लोग कुछ पल पहले वहां पर दो मोटरसाइकिलों की आपस में हुई टक्कर में घायलों की मदद कर रहे थे.

बोरदेही थाना प्रभारी आर. के. सूर्यवंशी ने बताया, ‘बुधवार को दो मोटरसाइकिलों की सीधी भिड़ंत हो गई थी और ग्रामीण इसमें घायल हुए व्यक्तियों की मदद कर रहे थे.

घायलों को इलाज के लिए भेजा जा चुका है 

इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने ग्रामीणों को रौंद दिया और पलट गया. इससे वहां खड़े सात लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.’

उन्होंने कहा कि बोरदेही थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में मृतकों की शिनाख्त सोहेल, आदित्य, मोहन (तीनों नागपुर निवासी) एवं विनायक पारखे (70), गोविंद गिरी गोस्वामी (27), शुभम बिहारे (22) और शिवराम पवार (35) के रूप में की गई है. चारों बैतूल जिले के निवासी हैं.

सूर्यवंशी ने बताया कि इस हादसे में दीपक साहू और विपुल गंभीर रूप में घायल हो गए, जिन्हें मुलताई अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए नागपुर भेजा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi