S M L

MP: डॉक्टर ने अपने ही ड्राइवर का किया कत्ल, शव के 500 टुकड़े कर डाल दिया एसिड में

पुलिस पहली नजर में इसे अवैध संबंध का मामला मान रही है. आरोप है कि डॉक्टर का अपने ड्राइवर की बीवी के साथ अवैध संबंध था

Updated On: Feb 06, 2019 11:03 AM IST

FP Staff

0
MP: डॉक्टर ने अपने ही ड्राइवर का किया कत्ल, शव के 500 टुकड़े कर डाल दिया एसिड में

मध्य प्रदेश के एक डॉक्टर पर अपने ही ड्राइवर का कत्ल करने का आरोप लगा है. आरोप है कि डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या करके उसके शव को 500 टुकड़ों में बांट दिया और एसिड में डालकर गलाने की कोशिश की.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना होशंगाबाद के आनंदनगर की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके घर से बहुत ज्यादा शव के टुकड़े मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि ऑर्थोपीडिक सर्जन सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर वीरू की वीभत्स हत्या कर दी. पुलिस पहली नजर में इसे अवैध संबंध का मामला मान रही है. आरोप है कि डॉक्टर का अपने ड्राइवर की बीवी के साथ अवैध संबंध था.

डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या करने के बाद एक आरी से उसके शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए. उसने शव के टुकड़ों को एसिड में जलाने में के लिए घर के बर्तनों का इस्तेमाल किया. पुलिस ने उसके घर से आरी और एसिड का केन बरामद किया है. डॉक्टर की खुद की बीवी का काफी पहले देहांत हो चुका है.

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने वीरू की हत्या सोमवार को ही किया था. पहले उसने उसे बेहोश करने की दवाई इंजेक्शन लगाकर दी और फिर उसे घसीटकर बाथरूम में ले गया, जहां उसका गला रेत दिया.

इसके बाद उसने शव के 500 से ज्यादा टुकड़े किए फिर उन्हें एसिड से भरे घर के बर्तनों, डिब्बों में डाल दिया. बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने के बाद उसने इन्हें कमोड में डालकर फ्लश भी करना शुरू कर दिया. लेकिन इसने और घर से आती बदबू ने पड़ोसियों को अलर्ट कर दिया और उन्होंने पुलिस को इत्तला किया.

पुलिस जब डॉक्टर के घर पहुंची, तब भी वो उसके शव के टुकड़े कर रहा था. पुलिस अब शव के बाकी टुकड़े बरामद करने के लिए सीवेज की भी तलाशी लेगी. पुलिस को वैसे ही एसिड में डुबे शवों के टुकड़ों को रिकवर करने में दिक्कत हुई. पुलिस को शक है कि ड्राइवर की बीवी भी इस हत्या में डॉक्टर के साथ मिली हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi