S M L

मंदसौर में BJP नेता की हत्या: कमलनाथ बोले- बड़ी जांच कराने की जरूरत नहीं

इस मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि पीड़ित के बेटे ने खुद एफआईआर में आरोपी का नाम दर्ज कराया है

Updated On: Jan 18, 2019 01:31 PM IST

FP Staff

0
मंदसौर में BJP नेता की हत्या: कमलनाथ बोले- बड़ी जांच कराने की जरूरत नहीं

मध्यप्रदेश के मंदसौर में गुरुवार को बीजेपी नेता पी बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि पीड़ित के बेटे ने खुद एफआईआर में आरोपी का नाम दर्ज कराया है. इस मामले की कोई बड़ी जांच कराने की जरूरत नहीं है, दो चश्मदीद गवाह मौजूद हैं. किसी की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और खासतौर पर जब वो किसी पार्टी से जुड़ा हो और वो उसका आंतरिक मामला हो.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना की निंदा की. उन्होंने इस मामले में सीएम कमलनाथ को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में उन्होंने प्रदेश की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. शिवराज ने इंदौर में हुए बिल्डर संदीप अग्रवाल की हत्या का भी जिक्र करते हुए मांग की है कि प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए. साथ ही संदीप अग्रवाल के हत्यारोपियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए.

मंदसौर नगर निगम के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की नई आबादी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अज्ञात बाइक सवार ने गणपति चौराहे के पास प्रहलाद को शाम 7.10 बजे गोली मारी. गोली बीजेपी नेता के सिर में लगी और उनकी मौत हो गई. घटना की खबर फैलते ही पूरे इलाके में तनाव फैल गया. पुलिस सीसीटीवी खंगालने में लग गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

घटना के बाद अस्पताल के बाहर जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा होने लगी. पुलिस ने शहर के बाहर जाने वाले सभी प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi