live
S M L

मध्य प्रदेश में भिंड के गोरमी में हिंसा, धारा 144 लागू

उपद्रवियों के फायरिंग करने के बाद जिले के गोरमी कस्बे में धारा 144 लगा दी गई है.

Updated On: Dec 25, 2016 06:33 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश में भिंड के गोरमी में हिंसा, धारा 144 लागू

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक लापता व्यक्ति का शव मिलने के बाद हिंसा भड़क गई. उपद्रवियों ने तीन घरों और वाहनों में आग लगा दी. उपद्रवियों के फायरिंग करने के बाद जिले के गोरमी कस्बे में धारा 144 लगा दी गई है.

जानकारी के मुताबिक गोरमी कस्बे से 17 दिसंबर से लापता मुन्ना समाधिया का शव रविवार को गोरमी-खड़ीत मार्ग पर क्वारी नदी में मिला. शव मिलने के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा. परिजन और बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

इस दौरान अचानक हिंसा भड़क गई, जिसके बाद उपद्रवियों ने तीन मकानों और वाहनों में आग लगा दी. पुलिस ने उपद्रवियों को रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

हालात बेकाबू होते देख जिला मुख्यालय और आसपास के जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया. इसके बाद भी उपद्रव कम नहीं हुआ, तो गोरमी में धारा 144 लगा दी गई.

क्या है मामला

गोरमी कस्बे के वार्ड 13 में रहने वाले मुन्नालाल (60) समाधिया 17 दिसंबर को दोपहर तीन बजे से लापता थे. वे जैन मंदिर रोड पर चाय पीने गए थे. इसके बाद लौटकर वापस घर नहीं आए. परिजनों ने 18 दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

मुन्नालाल के लापता होने के मामले में गुरुवार को परिजनों ने बाजार बंद करवाए थे. बढ़ते विरोध और मुन्नालाल की गुमशुदगी को लेकर गहराते रहस्य के बाद एसपी अनिल सिंह कुशवाह ने जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया था.

साभार: प्रदेश 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi